script‘कबीर सिंह’ की कामयाबी के बाद शाहिद कपूर बढ़ाएंगे फीस, अब वसूलेंगे एक फिल्म के 35 करोड़! | shahid kapoor hike his fees to 35 crore rupees after kabir singh succe | Patrika News
बॉलीवुड

‘कबीर सिंह’ की कामयाबी के बाद शाहिद कपूर बढ़ाएंगे फीस, अब वसूलेंगे एक फिल्म के 35 करोड़!

फिल्म ‘कबीर सिंह’ की सफलता के बाद शाहिद ने अपनी फीस में बढ़ा दी है…

मुंबईJul 10, 2019 / 06:01 pm

Shaitan Prajapat

shahid kapoor

shahid kapoor

फिल्म कबीर सिंह की सफलता के बाद अभिनेता शाहिद कपूर का कॅरियर ट्रैक पर आ गया है। इस फिल्म शाहिर के साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में नजर आई। ‘कबीर खान’ ने भारत में अब तक 243.17 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। फिल्म की कामयाबी के बाद शाहिद और कियारा बहुत खुश हैं।

shahid kapoor

इस बीच खबर आ रही हैं कि फिल्म की सफलता के बाद शाहिद ने अपनी फीस में बढ़ा दी है। सोशल मीडिया पर चल रही खबरों की माने तो अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्मों के लिए 35 करोड़ रुपए फीस रख दी है। फिलहाल इसकी अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

shahid kapoor

‘कबीर सिंह’ के 200 करोड़ रुपए का कारोबार करने के बाद शाहिद ने अपने फैन्स के लिए इंस्टाग्राम पर एक बहुत ही भावुक कर देने वाला पोस्ट लिखा था। उन्होंने लिखा,’आपका प्यार इतना जबरदस्त है कि शब्द कम पड़ेंगे। उसे समझने, उसे (कबीर सिंह) माफ करने और उसे पूरे दिल से प्यार करने के लिए आपका धन्यवाद।’

Home / Entertainment / Bollywood / ‘कबीर सिंह’ की कामयाबी के बाद शाहिद कपूर बढ़ाएंगे फीस, अब वसूलेंगे एक फिल्म के 35 करोड़!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो