scriptUnlock 1.0: Shahid Kapoor ने लोगों से की खास अपील, कहा- साथ मिलकर Covid-19 से लड़ना होगा | Shahid Kapoor's appeal to the people, said we have to fight together | Patrika News
बॉलीवुड

Unlock 1.0: Shahid Kapoor ने लोगों से की खास अपील, कहा- साथ मिलकर Covid-19 से लड़ना होगा

एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने लोगों से एक खास अपील की है। उन्होंने कहा कि घर से बाहर निकलने से पहले सारी सावधानी बरतें।

Jun 10, 2020 / 04:34 pm

Sunita Adhikari

shahid_kapoor.jpg

shahid kapoor tweet

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus In India) के कारण करीब दो महीने के ज्यादा वक्त से लगे लॉकडाउन को अब अनलॉक वन का नाम मिल चुका है। Unlock 1 में देश में शॉपिंग मॉल, धार्मिक स्थल, होटल और रेस्तरां फिर से खुल रहे हैं। इसके अलावा भी कई तरह की रियायतें सरकार की तरफ से दी गई हैं। ऐसे में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज लगातार लोगों को जागरुक करने का काम कर रहे हैं। अब हाल ही में एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने लोगों से एक खास अपील की है। उन्होंने कहा कि घर से बाहर निकलने से पहले सारी सावधानी बरतें।
The Kapil Sharma Show में Anil Kapoor ने खोला पत्नी से जुड़ा राज – Patrika Bollywood

शाहिद कपूर ट्वीट (Shahid Kapoor Tweet) करते हुए लिखते हैं, ‘देश के धीरे-धीरे खुलने के साथ, हमें बाहर निकलने से पहले पूरी सावधानी बरतनी चाहिए। जिस तरह सीमा पर सुरक्षा बल हमारे लिए लड़ते हैं, ठीक उसी तरह यह समय है जब हम केंद्र और राज्य सरकारों के साथ मिलकर कोविड -19 का मुकाबला करेंगे। RESTART REBUILD. सुरक्षित रूप से लेकिन निश्चित रूप से।’ उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है। साथ ही लोग जमकर उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।
Twitter पर छिड़ा Tiger Shroff और Hrithik Roshan के बीच युद्ध – Patrika Bollywood

https://twitter.com/shahidkapoor/status/1270600495908786176?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि शाहिद कपूर को पिछले साल आई उनकी फिल्म ‘कबीर सिंह’ (Shahid Kapoor Kabir Singh) के लिए काफी तारीफ मिली थी। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) लीड रोल में थीं। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने अच्छी खासी कमाई की थी। इस फिल्म के बाद एक बार फिर शाहिद ने साउथ की फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) का प्रोजेक्ट साइन किया। इस फिल्म की शूटिंग चल ही रही थी कि कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन हो गया। इस फिल्म शाहिद के साथ पकंज कपूर और मृणल ठाकुर भी दिखाई देंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / Unlock 1.0: Shahid Kapoor ने लोगों से की खास अपील, कहा- साथ मिलकर Covid-19 से लड़ना होगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो