scriptसिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा शाहिद कपूर का वैक्स स्टैचू, असली-नकली में फर्क मुश्किल | shahid kapoor unveiled his first wax statue at madame tussauds | Patrika News
बॉलीवुड

सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा शाहिद कपूर का वैक्स स्टैचू, असली-नकली में फर्क मुश्किल

शाहिद अपने पूरे परिवार के साथ सिंगापुर गए हैं। उन्हें उनकी पत्नी मीरा, बेटी मीशा और बेटे जैन के साथ….

मुंबईMay 17, 2019 / 12:25 pm

Shaitan Prajapat

shahid kapoor

shahid kapoor

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘कबीर सिंह’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए है। इस फिल्म में शाहिद के साथ कियारा आडवाणी हैं। फिल्म ‘कबीर सिंह’ का ट्रेलर लॉन्च करने के बाद शाहिद कपूर हाल ही में सिंगापुर पहुंचे हैं। मैडम तुसाद म्यूजियम, सिंगापुर में शाहिद ने अपना वैक्स स्टैचू का अनावरण किया।
shahid kapoor
शाहिद अपने पूरे परिवार के साथ सिंगापुर गए हैं। बीते दिनों ही उन्हें उनकी पत्नी मीरा, बेटी मीशा और बेटे जैन के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया था। शाहिद कपूर ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टैचू के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो को शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में ट्विनिंग लिखा है।
View this post on Instagram

#twinning

A post shared by Shahid Kapoor r (@shahidkapoor) on

शाहिद कपूर ने अपने पुतले के ठीक बगल में खड़े हो कर अपनी बहुत सारी तस्वीरें खिचवाई। वहीं सोशल मीडिया पर शाहिद की ये तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है। वैक्स स्टैचू में तो इसमें शाहिद की दाढ़ी नजर आ रही है। वहीं शाहिद के पुतले ने ब्लैक कोट, व्हाइट शर्ट, बो और ब्लैक ट्राउजर पहना हुआ है।
shahid kapoor
शाहिद के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह तेलुगु फिल्‍म ‘अर्जुन रेड्डी’ के हिंदी रीमेक ‘कबीर सिंह’ में नजर आएंगे। इस फिल्‍म में उनके साथ कियारा आडवाणी मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्‍म का ट्रेलर 13 मई को जारी होगा।

Home / Entertainment / Bollywood / सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा शाहिद कपूर का वैक्स स्टैचू, असली-नकली में फर्क मुश्किल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो