scriptपठान की सक्सेस पर पहली बार शाहरुख खान ने दिया रिएक्शन, कही दिल छू लेने वाली बात | Shahrukh Khan has responded for the first time of Pathaan success in Ask SRK session | Patrika News
मनोरंजन

पठान की सक्सेस पर पहली बार शाहरुख खान ने दिया रिएक्शन, कही दिल छू लेने वाली बात

Shahrukh Khan on Pathaan Success : शाहरुख खान ने ट्विटर पर आस्क एसआरके सेशन किया। सेशन के दौरान उन्होंने पहली बार ‘पठान’ के ताबड़तोड़ कलेक्शन पर अपना रिएक्शन दिया है। साथ ही उन्होंने दिल को छू लेने वाली बात कही है।

Jan 29, 2023 / 01:57 pm

Jyoti Singh

shahrukh_khan_has_responded_for_the_first_time_of_pathaan_success_in_ask_srk_session.jpg
Ask SRK Session : बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी को फैंस ने दिल से सराहा है। हालिया रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) बॉक्स ऑफिस पर लगातार अपने नाम का डंक बजा रही है। न सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी किंग की फिल्म को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। जिसका रिजल्ट ये है कि पठान ने महज चार दिन में वर्ल्डवाइड 400 करोड़ रुपए की धुआंधार कमाई कर ली है। इतनी बड़ी सक्सेस पर अब पहली बार शाहरुख का रिएक्शन सामने आया है। आस्क एसआरके सेशन के दौरान उन्होंने यूजर के सवाल पर दिल छू लेने वाली बात कही है।
https://twitter.com/hashtag/Pathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, शनिवार को शाहरुख खान ने ट्विटर पर अपने फैंस के लिए आस्क एसआरके सेशन रखा। जहां एक यूजर ने एसआरके से पूछा, ‘सर पठान मूवी का कलेक्शन देखकर कैसा महसूस हो रहा है आपको? यूजर के इस सवाल पर शाहरुख ने जवाब दिया, ‘भाई नंबर्स फोन के होते हैं, हम तो खुशी गिनते हैं’। एक्टर के इस जवाब को यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही उन्हें फिल्म के लिए बधाई दे रहे है।
हालांकि सवाल और जवाब का सिलसिला यहीं नहीं रुका। इसके बाद एक यूजर ने शाहरुख से सवाल किया, ‘पठान का ये रिकॉर्ड देखने के बाद कैसा लगा रहा है आपको?’ शाहरुख खान ने सवाल का मजेदार अंदाज में जवाब देकर अपने फैंस का दिल जीत लिया। उन्होंने लिखा, ‘हा हा लगता है कि अब गांव वापस चला जाऊं।’
यह भी पढ़े – चौथे दिन पठान ने बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा, एक झटके में तोड़ा आमिर-सलमान का रिकॉर्ड

https://twitter.com/iamsrk/status/1619272609857941505?ref_src=twsrc%5Etfw
शाहरुख खान से सेशन के दौरान एक यूजर ने कहा कि पठान ने साबित कर दिया कि प्यार, हर भाषा, धर्म, जाति और क्षेत्र से ऊपर है। पठान की सफलता भारत की सफलता है। यूजर की इस बात पर एक्टर ने कहा, ‘हमारे सामने एक ही सच्चाई है और वो है कि हम सब एक ही मां और पिता की संतान हैं। भारत के…हिंदुस्तान के… इंडिया के. जय हिंद’।
https://twitter.com/hashtag/Pathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि शाहरुख खान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है। फिल्म ने भारत में 161 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। स्पाई यूनिवर्स की फिल्म पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने लीड रोल प्ले किया है। यह YRF स्पाई यूनिवर्स की चौथी फिल्म है, जिसमें शाहरुख खान ने पठान नाम के एक रॉ एजेंट का किरदार निभाया है। वहीं, जॉन अब्राहम विलेन बने हैं। दिलचस्प बात है कि शाहरुख की पठान में सलमान खान ने कैमियो किया है।

Home / Entertainment / पठान की सक्सेस पर पहली बार शाहरुख खान ने दिया रिएक्शन, कही दिल छू लेने वाली बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो