scriptपठान ने चार दिन में वर्ल्डवाइड कमाए 400 करोड़, आमिर-सलमान का रिकॉर्ड भी तोड़ा | Pathaan Box Office Collection day 4 Shahrukh Khan film earn more then 220 crore and break Salman Khan Aamir Khan Record | Patrika News

पठान ने चार दिन में वर्ल्डवाइड कमाए 400 करोड़, आमिर-सलमान का रिकॉर्ड भी तोड़ा

locationमुंबईPublished: Jan 29, 2023 01:22:50 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Pthaan Box Office Collection Day 4: शाहरुख खान की फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाल करती दिख रही है। फिल्म ने चौथे दिन धांसू कमाई की और सलमान खान, आमिर खान को पीछे छोड़ दिया है।

pathaan_box_office_collection_day_4_shahrukh_khan_film_earn_more_then_220_crore_and_break_salman_khan_aamir_khan_record.png
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) ने रिलीज होने के बाद ही यह ठान लिया है कि वह हर दिन बॉक्स ऑफिस पर जोर से दहाड़ती रहेगी। जब तक सारे रिकॉर्ड ब्रेक नहीं कर लेती। हालांकि फिल्म कर भी कुछ ऐसा ही रही है। रिलीज के तीसरे दिन पठान थोड़ी सुस्त पड़ी थी। लेकिन चौथे दिन उसकी गूंज से एक बार फिर बॉक्स ऑफिस हिल गया है। इसके साथ ही चौथे दिन की कमाई के आकड़े भी सामने आ गए हैं। तो आइए जानते हैं कि पठान (Pathaan Box Office Collection) ने शनिवार को क्या खास कमाल कर दिखाया है।
https://twitter.com/iamsrk?ref_src=twsrc%5Etfw
25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ‘पठान’ के जरिए शाहरुख खान ने चार साल बाद बड़ा कमबैक किया हैं बड़ा इसलिए क्योंकि चार साल बाद उन्हें पर्दे पर देखने के लिए फैंस भी बेताब थे और फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों के बाहर उनकी लाइन लगी थी। फिल्म अभी तक हाउसफुल जा रही है। दर्शकों के बीच सिद्धार्थ आनंद की एक्शन थ्रिलर फिल्म का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है।
यह भी पढ़े – विदेशों में बजा पठान के नाम का डंका, फ्रांस की मीडिया ने शाहरुख खान को बताया मैन ऑफ द डे

पहले दिन पठान ने 57 करोड़ से ग्रैंड ओपनिंग की। जो अबतक बॉलीवुड की कोई फिल्म नहीं कर सकी है। पठान ने उसी दिन साबित कर दिया था कि वह लंबी रेस का घोड़ा है। आलम ये है कि अब फिल्म ने आमिर खान की 3 इडियट्स (202.95 करोड़), सलमान खान की एक था टाइगर (189.55 करोड़) और अक्षय कुमार की सूर्यवंशी (196 करोड़) को पीछे छोड़ दिया है। 26 जनवरी को पठान ने 70.5 करोड़ का बिजनेस किया। तीसरे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट आई और वह महज 39.25 करोड़ का कलेक्शन कर पाई। लेकिन चौथे दिन शनिवार को पठान ने फिर दहाड़ लगाई। भारत में ‘पठान’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शनिवार को 55 करोड़ बताया गया, जिसके चलते ‘पठान’ का कुल वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 417 करोड़ हो गया है.
https://twitter.com/hashtag/Pathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि पठान ने 28 जनवरी यानी शनिवार को 55 करोड़ (आंकड़े शुरुआती है इसमें फेरबदल हो सकता है) के आसपास का बिजनेस किया है। जिसके बाद फिल्म की कुल कमाई का कलेक्शन 221 करोड़ के पार पहुंच गया है। वहीं नाईट शोज में ज्यादा भीड़ नजर आई। आपको जानकर हैरानी होगी कि हिंदी के मुकाबले लुगु भाषा में पठान का बिजनेस अच्छा हुआ है। जिसने 36.47 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज की है। उम्मीद की जा रही है कि पठान का आज का दिन यानी रविवार भी कमाई के मामले में ताबड़तोड़ रहेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो