scriptसॉन्ग ‘झूमे जो पठान’ में कई बार सिग्नेचर स्टेप करते दिखे शाहरुख खान, जाने वजह | Shahrukh khan repeat his signature steps in pathan new jhoome jo pathaan song | Patrika News
बॉलीवुड

सॉन्ग ‘झूमे जो पठान’ में कई बार सिग्नेचर स्टेप करते दिखे शाहरुख खान, जाने वजह

Jhoome Jo Pathaan : शाहरुख खान को बॉलीवुड का बादशाह इसलिए कहा जाता है क्योंकि वह वाकई में अपनी एक्टिंग और अपने स्टाइल से सबका दिल जीत चुके हैं। बॉलीवुड में कई एक्टर्स हैं जिनका अपना एक यूनीक स्टाइल है। फैंस उन्हीं स्टाइल को कॉपी भी करते हैं। ऐसा ही एक सिग्नेचर स्टेप शाहरुख खान का भी हो जो वह हर फिल्म में एक बार तो जरुर करते हैं। जिसकी दीवानी पूरी दुनिया है।

नई दिल्लीDec 22, 2022 / 06:06 pm

Anju Chaudhary Bajpai

pathaan.jpg

Shahrukh Khan Signature Step

Shahrukh Khan Signature Step : शाहरुख खान की एक्टिंग और स्टाइल के सभी कायल हैं। (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान 25 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म (Pathaan) से पहले इसके दो सॉन्ग अबतक रिलीज हो चुके हैं। पहला Song Besharam Rang जोकि ‘भगवा’ बिकिनी की वजह से खूब सुर्खियों में रहा। इस सॉन्ग में Deepika Padukone ने ऑरेंज कलर की बिकिनी पहनी है जिसे सभी भगवा रंग के नाम मशहूर कर चुके है। बहरहाल, अभीतक song besharam rang का विवाद खत्म नहीं हुआ है। फिल्म का दूसरी गाना आज रिलीज किया जा चुका है। (SRK New Song Jhoome Jo Pathaan) इस सॉन्ग के बोल है – ‘Jhoom Ke Pathaan’। यह सॉन्ग आज यूट्यूब पर ठीक 11 बजे रिलीज किया गया था और रिलीज होते ही इस सॉन्ग ने इंटरनेट पर तलहका मचा दिया था। आपको बता दें कि सॉन्ग ‘झूमे जो पठान’ में (SRK Song Jhoome Jo Pathaan) शाहरुख ने अपना सिग्नेचर स्टेप एक बार नहीं बल्कि पूरे चार बार दोहराया है। ऐसा हो सकता है कि SRK यानी की किंग खान खुद अपना सिग्चेनर स्टेप को लकी मानते हो।

शाहरुख खान का फंकी लुक

(SRK Song Jhoome Jo Pathaan) सॉन्ग में शाहरुख का लुक बेहद फंकी है। लूज शर्ट, कार्गो के साथ SRK ने फंकी ज्वेलरी भी पहनी है। फिल्म (Pathaan) के सॉन्ग ‘झूमे जो पठान’ में (Shah Rukh Khan) का लुक फैंस को बेहद कूल लग रहा है।
यह भी पढ़ें

‘झूमे जो पठान’ में दीपिका पादुकोण का लुक है किलर, 3 घंटे में मिले 4.6 मिलियन व्यूज



सिग्नेचर स्टेप को पसंद करते हैं फैंस
(SRK Song Jhoome Jo Pathaan) रिलीज होते ही फैंस की पसंद बन गया है। इस सॉन्ग में शाहरुख ने तकरीबन 4 बार अपना सिग्नेचर स्टेप किया है। जोकि उनके फैंस को बेहद पसंद है। (Jhoome Jo Pathaan) में शाहरुख का किया गया सिग्नेचर स्टेप फैंस भी कॉपी करते है।

यह भी पढ़ें

उर्फी जावेद के अबतक के सबसे हॉट एंड बोल्ड लुक



https://twitter.com/hashtag/JhoomeJoPathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ें

उर्फी जावेद का बयान: ‘पुलिस आई थी लेकिन ड्रेस की वजह से नहीं बल्कि…’



फिल्म (Pathaan) में (Shah Rukh Khan) के साथ लीड रोल में (Deepika Padukone) नजर आएंगी। इस फिल्म में SRK और दीपिका के अलावा जॉन अब्राहम (John Abraham) भी अहम रोल में नजर आएंगे। बहरहाल, (SRK Song Jhoome Jo Pathaan) और (Besharam Rang) यह दोनों ही सॉन्ग फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं। (Jhoome Jo Pathaan) में (shah rukh khan) का लुक भी बेहद आ रहा है।
यह भी पढ़ें

सॉन्ग ‘jhoom ke pathan’ हुआ रिलीज, 30 मिनट में 1 मिलियन व्यूज

https://youtu.be/YxWlaYCA8MU

Home / Entertainment / Bollywood / सॉन्ग ‘झूमे जो पठान’ में कई बार सिग्नेचर स्टेप करते दिखे शाहरुख खान, जाने वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो