scriptसॉन्ग ‘झूमे जो पठान’ हुआ रिलीज, 30 मिनट में 1 मिलियन व्यूज | song jhoome jo pathaan release on youtube on 22 december, shahrukh khan and deepika film got 1 million views in 30 minutes | Patrika News

सॉन्ग ‘झूमे जो पठान’ हुआ रिलीज, 30 मिनट में 1 मिलियन व्यूज

locationनई दिल्लीPublished: Dec 22, 2022 12:44:08 pm

Jhoome Jo Pathaan : शाहरुख और दीपिका की फिल्म पठान का नया गाना आज रिलीज हो चुका है। इस गाने को रिलीज के 6 मिनट में ही 750k व्यूज मिले और 30 मिनट में 1 मिलियन व्यूज मिले।
 

jjpathaan.jpg

Jhoome Jo Pathaan

Jhoome Jo Pathaan Release : फिल्म पठान का सॉन्ग ‘झूमे जो पठान’ ठीक 11 बजे 22 दिसंबर को यूट्यूब पर रिलीज हुआ। इस सॉन्ग ने आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इस सॉन्ग में जहां एक ओर शाहरुख खान अपना सिग्नेचर स्टेप करते दिखे तो वहीं दूसरी ओर दीपिका पादुकोण का हॉट अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। सॉन्ग jhoome jo pathaan में Deepika Padukone और shahrukh khan की लाजवाब केमिस्ट्री फैंस को बेहद पसंद आ रही है। फिल्म ‘पठान’ से ज्यादा फिल्म का सॉन्ग ‘बेशर्म रंग’ काफी चर्चा में रहा। जिसकी वजह है फिल्म के song besharam rang में दीपिका की पहनी हुई भगवा रंग की बिकनी। अब फिल्म pathaan का दूसरा गाना youtube पर रिलीज हो चुका है और आते ही इस सॉन्ग ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। फिल्म pathan में shah rukh khan और deepika padukone का सिजलिंग लुक फैंस को काफी लुभा रहा है।

दीपिका का लुक
film pathaan के सॉन्ग ‘Jhoome Jo Pathaan’ में दीपिका पादुकोण का लुक काफी फंकी दिखा। फिल्म ‘पठान’ के नए सॉन्ग झूमे जो पठान के ज्यादातर हिस्से में deepika padukone ने डेनिम जींस और शॉर्ट्स के साथ शर्ट, क्रॉप टॉप और बिकिनी पहनी है। मेसी हेयर और फंकी ज्वेलरी के साथ दीपिका पादुकोण का सॉन्ग ‘झूमे जो पठान’ में लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।
यह भी पढ़ें

टीचर से कैसे बनी ‘मिसेज वर्ल्ड’ सरगम कौशल, 21 साल बाद देश में लौटा ताज



शाहरुख खान
फिल्म ‘Pathaan’ के नए गाने ‘झूमे जो पठान’ में शाहरुख का लुक भी काफी फंकी दिखा। मेसी हेयर और फंकी ज्वेलरी के साथ डार्क और लाइट शेड्स के रंग की शर्ट में shahrukh khan का लुक काफी कूल दिखा।

यह भी पढ़ें

दिशा पटानी और उनके नए बॉयफ्रेंड बाथरूम में हुए बेकाबू, वीडियो हुआ वायरल



यह भी पढ़ें

मुंह छुपाती नजर आईं पलक तिवारी, हंसते नजर आए इब्राहिम अली खान



https://youtu.be/YxWlaYCA8MU

यह भी पढ़ें

ढूंढिए कहां है उर्फी जावेद की ताले वाली इस ड्रेस की चाबी



फिल्हाल, शाहरुख खान और दीपिका का फिल्म ‘Pathaan’ का New Song ‘Jhoome Jo Pathaan’ सोशल मीडिया पर हर जगह छाया हुआ है। फिल्म ‘पठान’ का नया गाना shahrukh khan और deepika padukone के फैंस को खूब लुभा रहा है। तो कुछ फैंस फिल्म पठान के पहले सॉन्ग besharam rang se दूसरे सॉन्ग ‘झूमे जो पठान’ को कंपेयर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

सारा अली खान का हॉट बिकिनी लुक, मां संग मना रही हैं वेकेशन

https://youtu.be/huxhqphtDrM
jjpathaansong.jpg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो