scriptदुनिया के सबसे अमीर एक्टर की लिस्ट में आने और शोहरत पाने के बाद भी अधूरी है शाहरुख खान की ये ख्वाहिश, एक्टर ने खुद किया खुलासा | Shahrukh Khan's wish is unfulfilled even after being in the list of world's richest actor and getting fame | Patrika News
बॉलीवुड

दुनिया के सबसे अमीर एक्टर की लिस्ट में आने और शोहरत पाने के बाद भी अधूरी है शाहरुख खान की ये ख्वाहिश, एक्टर ने खुद किया खुलासा

हाल ही में ‘वर्ल्ड ऑफ स्टैटिस्टिक्स’ ने दुनियाभर के अमीर एक्टर्स की लिस्ट जारी की थी। इस लिस्ट में शाहरुख खान टॉप 5 में शुमार हो गए हैं। इसके अलावा उनकी फैन फॉलोइंग दुनिया में इतनी ज्यादा है इसका जीता जागता सबूत फिल्म पठान को लेकर हुई एडवांस बुकिंग से लगाया जा सकता है। मगर इसके बावजूद अभी-भी एक्टर की एक ख्वाहिश अधूरी रह गई है।

Jan 24, 2023 / 06:11 pm

Archana Keshri

Shahrukh Khan's wish is unfulfilled even after being in the list of world's richest actor and getting fame

Shahrukh Khan’s wish is unfulfilled even after being in the list of world’s richest actor and getting fame

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह कल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर शाहरुख के फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। शाहरुख खान के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि चार साल बाद बड़े पर्दे पर उनकी वापसी होगी। शाहरुख को शुरुआत से ही दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। इतनी शोहरत पाने के बाद भी शाहरुख खान की एक ख्वाहिश अभी भी अधूरी रह गई है। हाल ही में उन्हें दुनिया के सबसे अमीर एक्टर्स की लिस्ट में शामिल किया गया था। उन्होंने टॉप 5 में अपनी जगह बना ली है, इसके बावजूद उनका एक सपना अभी भी अधूरा रह गया है। इस बात की जानकारी खुद शाहरुख खान ने दी है।
शाहरुख ने अधूरा सपना पूरा होने की जताई इच्छा
शाहरुख ने हाल ही में अपने ट्विटर पर अपने फैंस के साथ बातचीत की। इसके लिए उन्होंने ‘#AskSRK’ नाम से सवाल-जवाब का सेशन रखा। इस सेशन के जरिए शाहरुख से उनके फैन्स ने कई सवाल किए। शाहरुख ने भी कई सवालों के जवाब दिए। इसी सेशन के दौरान ही उन्होंने अपने अधूरे सपने को पूरी होने की इच्छा जताई थी।
फैन ने किया था सवाल
इस सेशन के दौरान उनके एक फैन ने उनसे पूछा, ”क्या आपकी कोई ख्वाहिश है जो अभी तक पूरी नहीं हुई हो?” इस सवाल के जवाब में किंग खान ने कहा, “मुझमें ऐसी शक्ति बनी रहे कि मैं आपके बच्चों का भी मनोरंजन कर सकूं।” उनके जवाब ने सबका ध्यान खींचा है। उनके ट्वीट पर कमेंट करते हुए उनके फैन्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं।
https://twitter.com/iamsrk/status/1617789391677853696?ref_src=twsrc%5Etfw
चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे शाहरुख
बता दें, शाहरुख खान की ‘पठान’ 25 जनवरी को र‍िलीज होने जा रही है। इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण के साथ-साथ जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिए शाहरुख चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। इस समय शाहरुख ‘पठान’ को लेकर खूब छाए हुए हैं।

यह भी पढ़ें

दुनिया के अमीर एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हुए शाहरुख खान, टॉम क्रूज और जैकी चैन को पछाड़ कर हासिल किया चौथा स्थान

Home / Entertainment / Bollywood / दुनिया के सबसे अमीर एक्टर की लिस्ट में आने और शोहरत पाने के बाद भी अधूरी है शाहरुख खान की ये ख्वाहिश, एक्टर ने खुद किया खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो