Shraddha Kapoor, Sara Ali से एनसीबी की पूछताछ खत्म, जोनल कार्यालय से बाहर जाते हुईं स्पॉट

By: पवन राणा
| Published: 26 Sep 2020, 08:50 PM IST
Shraddha Kapoor, Sara Ali से एनसीबी की पूछताछ खत्म, जोनल कार्यालय से बाहर जाते हुईं स्पॉट
Sharddha Kapoor, Sara Ali से एनसीबी की पूछताछ खत्म, जोनल कार्यालय से बाहर जाते हुईं स्पॉट

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रब्स एंगल आने के बाद रिया चक्रवर्ती के बाद श्रद्धा कपूर ( Shraddha Kapoor ) , सारा अली खान ( Sara Ali Khan ) और दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) एनसीबी के रडार पर हैं। इस मामले में अब तक कई सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं।

मुंबई। अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ( Sara Ali Khan ) और शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर ( Shraddha Kapoor ) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) ने ड्रग्स का सेवन करने और खरीदने के बारे में पूछताछ के लिए शुक्रवार को जोनल कार्यालय बुलाया था। इनसे दिनभर पूछताछ की गई। कई सवालों के जवाब लिए गए। दोनों ने एनसीबी के कई सवालों के जवाब में महत्वपूर्ण खुलासे किए हैं। दोनों एक्ट्रेस शाम को एनसीबी के कार्यालय से बाहर आते हुए स्पॉट की गईं।

यह भी पढ़ें: — Raveena Tandon बोलीं- ड्रग्स सप्लायर्स को 'बड़े लोगों' का आशीर्वाद, बताया कौन हैं ये बड़े लोग

श्रद्धा सुबह करीब 11.45 बजे बालार्ड पियर इलाके में एनसीबी ऑफिस पहुंची, जबकि सारा दोपहर करीब 12.15 बजे एजेंसी के ऑफिस पहुंचीं थीं। वहीं, दीपिका की पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश भी दूसरे दिन भी जांच में शामिल होने कोलाबा क्षेत्र के एनसीबी गेस्ट हाउस पहुंची।

एनसीबी के सूत्रों के अनुसार, एनसीबी ने श्रद्धा से सीबीडी ऑयल खरीदने और उनकी कथित चैट में एसएलबी नाम के बारे में पूछताछ की। साथ ही 'छिछोरे' में सुशांत के साथ काम करने वाली श्रद्धा से यह भी पूछा गया कि वे किसी ऐसी पार्टी में शामिल हुईं, जहां ड्रग्स ऑफर की गईं हों। या वे कभी पवना रिसॉर्ट में गईं थीं जहां सुशांत ने कथित तौर पार्टियों की मेजबानी की थी। इस सवाल पर भी श्रद्धा ने जवाब दिए हैं।

यह भी पढ़ें: — Karan Johar ने 2019 में घर पर हुई स्टार पार्टी को लेकर जारी किया बयान, सभी आरोपों का दिया जवाब

गौरतलब है कि एक टेलीविजन साक्षात्कार के दौरान सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती ने दावा किया था कि दिवंगत अभिनेता ने फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग के दौरान मारिजुआना लेना शुरू किया था।

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रब्स एंगल आने के बाद रिया चक्रवर्ती के बाद श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और दीपिका पादुकोण एनसीबी के रडार पर हैं। इस मामले में अब तक कई सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं। एनसीबी पिछले लगभग दो महीनों से बॉलीवुड में कथित ड्रग्स कनेक्शन को उजागर करने के लिए जांच कर रही है। एनसीबी ने कुछ लोगों से पूछताछ की है और अन्य नामों के सामने आने की संभावना है।

Deepika Padukone Sara Ali Khan Shraddha Kapoor