script11 साल बाद बड़े पर्दे पर शर्मिला टैगोर करेंगी वापसी, इस फिल्म में आएंगी नजर, ऐसा होगा रोल | sharmila tagore returns to the big screen after 11 years | Patrika News
नई दिल्ली

11 साल बाद बड़े पर्दे पर शर्मिला टैगोर करेंगी वापसी, इस फिल्म में आएंगी नजर, ऐसा होगा रोल

अपने जमाने की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक शर्मिला टैगोर 11 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। शर्मिला टैगोर फिल्म ‘गुलमोहर’ से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। इस फिल्म में शर्मिला टैगोर बत्रा परिवार की कुलमाता के रूप में नजर आएंगी। उनके साथ मनोज बाजपेई,अमोल पालेकर,सूरज शर्मा और सिमरन ऋषि बग्गा भी इस फिल्म में नजर आएंगे।
 
 

नई दिल्लीMay 10, 2022 / 02:53 pm

Shweta Bajpai

sharmila tagore returns to the big screen after 11 years

sharmila tagore returns to the big screen after 11 years

फिल्म ‘गुलमोहर’ को फॉक्स स्टार स्टूडियोज के प्रोडक्शन में चाल्कबोर्ड एंटरटेंटमेंट और ऑटोनोमस वर्क्स के सहयोग से बनाया जा रहा है। इसके साथ ही फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म को अगस्त में रिलीज किया जाएगा। फिल्म की स्क्रिप्ट को राहुल चित्तेला और अर्पिता मुखर्जी द्वारा लिखा गया है। फिल्म का संगीत सिद्धार्थ खोसला ने दिया है।

फिल्म की कहानी पूरी तरह पारिवारिक है। इसमें मल्टी जेनरेशन बत्रा फैमिली को दिखाया गया है। परिवार 34 साल पुराने घर को छोड़ने का फैसला करता है। इस दौरान कुछ हकीकतें सामने आती हैं। यही इस फिल्म की कहानी है। फिल्म की शूटिंग 12 मार्च को शुरू हुई थी।
https://twitter.com/hashtag/SharmilaTagore?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
फिल्म गुलमोहर में अपने रोल को लेकर एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर ने कहा कि मुझे बेहद खुशी हो रही हैं इस प्रोजेक्ट से जुड़कर और फिल्म के सेट कर भी एक पारिवारिक और स्नेहपूर्ण माहौल था। मैंने जब फिल्म की नरेशन सुनी तो तुरंत हामी भर दी क्योंकि कहानी का पारिवारिक स्पर्श मुझे छू गया। ये एक खूबसूरत फिल्म हैं जो आज के लोगो को बेहद पसंद आएगी।
शर्मिला टैगोर आखिरी बार साल 2010 में रिलीज हुई रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म ब्रेक के बाद में नजर आई थीं। इसके बाद एक लंबे ठहराव के बाद वो इस फिल्म में नजर आएंगी। इतने समय से वो भले ही पर्दे से दूर हों, लेकिन इनकी फैन फॉलोइंग आज भी कमाल की है। फिल्म की घोषणा के बाद फैंस के रिएक्शन आ रहे हैं।

Home / New Delhi / 11 साल बाद बड़े पर्दे पर शर्मिला टैगोर करेंगी वापसी, इस फिल्म में आएंगी नजर, ऐसा होगा रोल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो