scriptBadshah और शहनाज गिल का म्यूजिक वीडियो ‘फ्लाई’ हुआ रिलीज, गाने को कुछ ही देर में मिले लाखों व्यूज़ | Shehnaaz Gill and Badshah new music video song fly released | Patrika News
बॉलीवुड

Badshah और शहनाज गिल का म्यूजिक वीडियो ‘फ्लाई’ हुआ रिलीज, गाने को कुछ ही देर में मिले लाखों व्यूज़

शहनाज गिल और बादशाह का ‘फ्लाई’ गाना हुआ रिलीज
कश्मीर की वादियों के बीच शहनाज का दिखा जबरदस्त अंदाज

Mar 05, 2021 / 01:12 pm

Sunita Adhikari

shehnaaz_gill.jpg

Shehnaaz Gill

नई दिल्ली: टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में नजर आने के बाद से ही पंजाबी सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के सितारा चमका हुआ है। बिग बॉस से निकलने के बाद न सिर्फ उनकी पॉपुलैरिटी में इजाफा हुआ बल्कि उनके हाथ बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स भी लगे। अभी तक वह कई सुपरहिट म्यूजिक एलबम में नजर आ चुकी हैं। अब शहनाज का नया सॉन्ग रिलीज हुआ है, जिसमें वह सिंगर व रैपर बादशाह के साथ नजर आ रही हैं।
Gauhar Khan के पिता का निधन, एक्ट्रेस ने लिखा भावुक पोस्ट, बोलीं- मेरे हीरो आपके जैसा कोई नहीं हो सकता

गाने को मिले लाखों व्यूज़

शहनाज गिल और बादशाह के म्यूजिक वीडियो का नाम है ‘फ्लाई’ (Fly)। रिलीज होते ही उनके गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है। कुछ ही देर में उनके गाने को लाखों लोग देख चुके हैं। यह पहला मौका है जब शहनाज और बादशाह ने साथ में काम किया हो। ऐसे में दोनों की जोड़ी का काफी पसंद किया जा रहा है।
https://twitter.com/Its_Badshah?ref_src=twsrc%5Etfw
‘फ्लाई’ गाने को कश्मीर (Kashmir) की बर्फीली वादियों के बीच शूट किया गया है। गाने में शहनाज गिल का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है। वहीं, कश्मीरी पोशाक में वह काफी खूबसूरत दिख रही थीं। गाने को सोनी म्यूजिक इंडिया के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। अब तक इसे पांच लाख व्यूज़ मिल चुके हैं। गाने को बादशाह ने गाया है और इसके बोल भी उन्होंने ही लिखे हैं। उनके अलावा उताना अमित ने भी गाने को अपनी आवाज दी है।
Shamita Shetty अभी तक क्यों हैं सिंगल? एक्ट्रेस बोलीं- प्यार पर भरोसा है लेकिन शादियों में जो हो रहा है…

https://youtu.be/yz95mLpz5Bs
दिलजीत के साथ फिल्म में आएंगी नजर

बता दें कि म्यूजिक वीडियो के अलावा शहनाज गिल जल्द ही फिल्म ‘हौसला रख’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ सिंगर व एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और सोनम बाजवा भी नजर आएंगी।
https://twitter.com/ishehnaaz_gill/status/1289096943579222016?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / Bollywood / Badshah और शहनाज गिल का म्यूजिक वीडियो ‘फ्लाई’ हुआ रिलीज, गाने को कुछ ही देर में मिले लाखों व्यूज़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो