Shamita Shetty अभी तक क्यों हैं सिंगल? एक्ट्रेस बोलीं- प्यार पर भरोसा है लेकिन शादियों में जो हो रहा है...

By: Sunita Adhikari
| Published: 05 Mar 2021, 10:34 AM IST
Shamita Shetty अभी तक क्यों हैं सिंगल? एक्ट्रेस बोलीं- प्यार पर भरोसा है लेकिन शादियों में जो हो रहा है...
Shamita Shetty

  • शमिता शेट्टी 42 साल की उम्र में भी हैं सिंगल
  • एक्ट्रेस ने शादी को लेकर कही अपनी दिल की बात
  • शमिता ने कहा कि उन्हें प्यार पर है पूरा भरोसा

नई दिल्ली: फिल्मों से पूरी तरह गायब हो चुकीं एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं। 42 साल की उम्र में भी शमिता अपने बोल्ड अंदाज से कहर ढाती रहती हैं। हालांकि अक्सर उनसे ये सवाल किया जाता है कि इस उम्र में भी वह सिंगल क्यों है? लेकिन अब खुद शमिता ने बताया है कि वह शादी क्यों नहीं कर रही हैं?

Shraddha Kapoor और रूमर्ड बॉयफ्रेंड के रिश्ते को रोहन श्रेष्ठ के पिता ने दी मंजूरी, शादी को लेकर कही ये बात

ताउम्र एक शख्स के साथ रहूं

दरअसल, एक न्यूज वेबसाइट से अपनी बातचीत में शमिता ने कहा कि समाज और शादियों में जो कुछ हो रहा है वह काफी डराने वाला है। साथ ही, शमिता ने कहा कि अगर वह किसी से शादी करती हैं तो वह चाहेंगी कि ताउम्र उसी के साथ रहें।

प्यार में है पूरा विश्वास

शमिता कहती हैं, 'मैं शादी तो करना चाहती हूं लेकिन मुझे नहीं पता कि मेरा दुल्हा कहां है? वह कहीं है और मुझे उससे ढूंढना पड़ेगा। मैं अपनी दिल की बात किसी से कभी भी छिपाती नहीं हूं। यहीं कारण है कि हमेशा मुझे मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। हालांकि मुझे प्यार में पूरा विश्वास है। लेकिन आसपास देखिए, समाज और शादियों में जो हो रहा है, वह बेहद डरावना है। शमिता आगे कहती हैं, अगर मैं किसी से शादी करती हूं तो मैं चाहूंगी कि मैं उसके साथ अपनी पूरी जिंदगी बिताऊं। हालांकि इस बात का पूरा कोई भरोसा नहीं है। लेकिन मेरी मुलाकात अभी तक किसी भी ऐसे शख्स से नहीं हुई है, जिसके साथ मैं अपनी जिंदगी बिताना चाहूं।'

युवराज सिंह की पत्नी और एक्ट्रेस Hazel Keech ने सोशल मीडिया से बनाई दूरी, कहा- जल्द नहीं आऊंगी

फिल्मी करियर रहा फ्लॉप

बता दें कि शमिता शेट्टी ने साल 2000 में फिल्म 'मोहब्बतें' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। ये फिल्म सुपरहिट रही थी लेकिन इसके बाद शमिता का जादू नहीं चल पाया। जिसके चलते उनका बॉलीवुड करियर फ्लॉप हो गया। बॉलीवुड के अलावा शमिता ने कई रियलिटी शोज़ में भी काम किया। इसमें 'बिग बॉस', 'झलक दिखला जा सीजन 8' और 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी सीजन 9' शामिल है। इसके अलावा, हाल ही में वह वेब सीरीज़ 'Black Windows' में नज़र आई थीं।