scriptशहनाज की मासूमियत पर पिघला सलमान का दिल, कभी ईद कभी दिवाली के लिए दी मुंहमांगी रकम | shehnaaz gill will charge heavy amount kabhi eid kabhi diwali | Patrika News
बॉलीवुड

शहनाज की मासूमियत पर पिघला सलमान का दिल, कभी ईद कभी दिवाली के लिए दी मुंहमांगी रकम

‘बिग बॉस 13’ की कंटेस्टेंट रहीं पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल जल्द ही फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में नजर आने वाली हैं। जब से फिल्म की घोषणा हुई है फैंस इसे लेकर उत्सुक हैं। इस फिल्म से शहनाज गिल को सलमान खान के साथ काम करने का बड़ा मौका मिलने जा रहा है।

May 20, 2022 / 12:47 pm

Shweta Bajpai

shehnaaz gill will charge heavy amount kabhi eid kabhi diwali

shehnaaz gill will charge heavy amount kabhi eid kabhi diwali

वहीं, अब इस फिल्म से जुड़ने के लिए शहनाज की फीस का भी खुलासा हो गया है, जिसे जानकर आपका चौंकना तय है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान शहनाज को इस फिल्म में काम करने के लिए मुंह मांगी कीमत दे रहे हैं।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहनाज गिल से जुड़े सूत्र ने बताया कि शहनाज गिल को सलमान खान ने अपनी फीस चुनने का मौका दिया। उनसे जुड़े सूत्र ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “शहनाज गिल के अंदाज और उनका स्टाइल देखकर सलमान खान ने उन्हें फिल्म के लिए खुद अपनी फीस चुनने का मौका दिया है।”
shehnaaz gill will charge heavy amount kabhi eid kabhi diwali
फिल्म में शहनाज गिल का क्या रोल होगा अभी उसका खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन सूत्रों की माने तो शहनाज सलमान खान के साले आयुष शर्मा के साथ नजर आएंगी। हाल ही में शहनाज का वीडियो वायरल हुआ था। ऐसा माना जा रहा था कि ये वीडियो फिल्म के दौरान शूटिंग का है। इस वीडियो में शहनाज वैनिटी वैन से निकलती नजर आई थीं। वीडियो में उनका लुक काफी इंप्रेसिव नजर आ रहा था। इसमें उन्होंने बालों में गजरा लगा रखा था।

ये भी पढ़े- कांस में इग्नोर की गईं हिना खान! ओपनिंग सेरेमनी का नहीं मिला इनवाइट,अगले साल नहीं करेंगी शिरकत
बता दें कि ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में शहनाज गिल के अलावा एक्टर आयुष शर्मा और पूजा हेगड़े भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। उनके अलावा फिल्म में राघव जुयाल और जहीर इकबाल भी नजर आ सकते हैं। आपको याद हो तो शहनाज ‘बिग बॉस 13’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं। उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला था।

Home / Entertainment / Bollywood / शहनाज की मासूमियत पर पिघला सलमान का दिल, कभी ईद कभी दिवाली के लिए दी मुंहमांगी रकम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो