scriptSushant Singh Rajput के लिए शेखर सुमन ने किया इमोशनल पोस्ट, कहा- 14 तारीख हमें एक.. | shekhar suman tweet remember sushant singh rajput 14 june date says ev | Patrika News
बॉलीवुड

Sushant Singh Rajput के लिए शेखर सुमन ने किया इमोशनल पोस्ट, कहा- 14 तारीख हमें एक..

शेखर सुमन ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद
सुशातं सिंह राजपूत के निधन को लेकर शेखर ने कही ये बात
शेखर सुमन का ट्वीट हुआ वायरल

Jan 11, 2021 / 03:29 pm

Neha Gupta

Shekhar Suman and Sushant Singh Rajput

Shekhar Suman and Sushant Singh Rajput

नई दिल्ली | बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को लगभग सात महीने का समय बीत चुका है। लेकिन उनके फैंस अब भी एक्टर को यादकर बेहद भावुक हो जाते हैं। सुशांत केस की जांच सीबीआई (CBI) पिछले लंबे समय से कर रही है लेकिन अभी तक केस का कुछ निष्कर्ष निकलकर सामने नहीं आ पाया है। वहीं अब शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने एक बार फिर से सुशांत को याद करते हुए ट्वीट किया है। शेखर सुमन उन एक्टर्स में से रहे हैं जिन्होंने सुशांत को लगातार न्याय दिलाने के लिए कई ट्वीट्स किए। अब उन्होंने सुशांत के निधन की 14 तारीख को याद किया है।

शेखर सुमन ने अपने ट्विटर पर सुशांत को लेकर एक इमोशनल ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा- हर महीने की 14 तारीख हमे एक याद दिलाती है कि एक और महीना निकल गया है और हम अब भी सुशांत के लिए न्याय का इंतजार कर रहे हैं। 14 जून -से लेकर 14 जनवरी। शेखर के इस ट्वीट पर फैंस खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं कई यूजर्स शेखर सुमन को भरोसा दिला रहे हैं कि सुशांत को न्याय जरूर मिलेगा।

https://twitter.com/hashtag/JusticeForSushantSinghRajput?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि शेखर सुमन ने ट्विटर पर सुशांत की मौत को लेकर कई बार अपनी बात रखी है। उनका मानना है कि एक्टर ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उन्हें मारा गया है। शेखर सुमन ने सुशांत को लेकर कई हैशटैग भी ट्रेंड करवाए हैं। गौरतलब हो कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा वाले घर में मृत पाए गए थे। जिसे मुंबई पुलिस ने आत्महत्या करार दिया था। हालांकि सुशांत के परिवार ने इस बात को मानने से इंकार कर दिया था। उन्होंने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए थे। इसके बाद ड्रग का मामला सामने आया जिसमें रिया की गिरफ्तारी भी हुई। एक महीने में जेल में काटने के बाद फिलहाल रिया जमानत पर बाहर हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Sushant Singh Rajput के लिए शेखर सुमन ने किया इमोशनल पोस्ट, कहा- 14 तारीख हमें एक..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो