बेटे अध्ययन सुमन की सुसाइड की फेक खबर सुन सदमे में Shekhar Suman की पत्नी, लीगल एक्शन लेने की कही बात

By: Shweta Dhobhal
| Published: 23 Feb 2021, 08:29 AM IST
बेटे अध्ययन सुमन की सुसाइड की फेक खबर सुन सदमे में Shekhar Suman की पत्नी, लीगल एक्शन लेने की कही बात
Shekhar Suman Will Take Legal Action On Spreading False News His Son

  • शेखर सुमन ( Shekhar Suman ) के बेटे अध्ययन सुमन ( Adhyayan Suman ) की सुसाइड की फेक खबर से सदमे में आया पूरा परिवार
  • शेखर सुमन ने चैनल के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की कही बात
  • लोगों से चैनल को बैन कराने की मांग की

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput Death ) की मौत के बाद से एक्टर शेखर सुमन ( Shekhar Suman ) सुर्खियों में बने हुए हैं। जब से सुशांत का निधन हुआ था। तभी से शेखर सुमन ट्वीट कर उनके लिए इंसाफ की मांग रहे थे। वहीं इन दिनों शेखर सुमन को तेज का झटका तब लगा जब एक न्यूज़ चैनल ने उनके बेटे की मौत की फेक खबर चला दी। जिसे सुन और देख वह हैरान रह गए। इस पूरे मामले पर अब शेखर सुमन का कड़ी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

यह भी पढ़ें- फोटोग्राफर्स संग बदतमीजी करने पर ट्रोल हुए कॉमेडियन Kapil Sharma, लोग बोले- 'पैसों की चर्बी चढ़ गई है'

 

बेटे की फेक सुसाइड खबर सुनने के बाद शेखर सुमन ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि 'उन्होंने वह खबर देखी है। जिसने उन सभी को हैरान कर के रख दिया है।' शेखर कहते हैं कि 'जब न्यूज़ चैनल ने दावा किया कि उनके बेटे अध्यन सुमन ने आत्महत्या कर ली है तो उस वक्त उनके बेटे दिल्ली में थे। उन्होंने उनसे तुरंत संपर्क करने की कोशिश की। वहीं उस वक्त अध्ययन का फोन ही नहीं लग रहा था।' शेखर आगे कहते हैं कि 'वह उस पल करीबन कई हज़ार बार मरे होंगे। साथ इस खबर का उन पर और उनके परिवार पर काफी गहरा असर पड़ा है।'

यह भी पढ़ें- दूसरे बच्चे के नाम पर ट्रोल हो रहे हैं Saif-Kareena, लोग बोलें- 'तैमूर के बाद आ गया औरंगजेब'

शेखर सुमन आगे कहते हैं कि "वह चैनल से मांग करते हैं कि वह माफी मांगी। साथ ही वह प्रकाश जावड़ेकर, और महाराष्ट्र के सीएम और गृहमंत्री अनिल देशमुख से आग्रह करते हैं कि वह इस तरह के गैरजिम्मेदार और निंदनीय कृत्य के लिए चैनल के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाही की जाए। शेखर ने बताया कि इस खबर के बाद से उनकी पत्नी सदमे में आ गई हैं।" चैनल की इस हरकत के बाद शेखर सुमन ने लीगल एक्शन लेने की बात कही है। शेखर सुमन लोगों से मांग की वह उनका पोस्ट शेयर कर चैनल को बैन कराने की मांग करें।

यह भी पढ़ें- पिता बनने के बाद सामने आया Saif Ali Khan का रिएक्शन, करीना और बच्चे की हेल्थ को लेकर दी जानकारी

आपको बता दें शेखर सुमन पहले ही अपने बड़े बेटे आयुष सुमन ( Aayush Suman ) को खो चुके हैं। बताया जाता है कि महज 11 साल की उम्र में ही आयुष सुमन की मौत की थी। उन्हें दिल से संबंधित बीमारी हो गई थी। ऐसे में जब उनके परिवार ने अध्ययन सुमन की मौत की खबर सुनी तो उनका पूरा परिवार टूट गया था।