scriptशेट्टी Sister’s में हुआ ठुमका काम्पिटिशन, शिल्पा ने हराया शमिता को, देखें वीडियो | shetty sister's thumka competition, shilpa won | Patrika News
बॉलीवुड

शेट्टी Sister’s में हुआ ठुमका काम्पिटिशन, शिल्पा ने हराया शमिता को, देखें वीडियो

शिल्पा और शमिता ने लगाए ठुमके

Dec 11, 2019 / 10:55 am

Sunita Adhikari

shilpa_shamita_.jpeg
नई दिल्ली: शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड में अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। उनकी फिटनेस वीडियोज़ अक्सर वायरल होती रहती हैं। शिल्पा अपनी योगा वीडियोज़ को भी अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं। फिल्मों से शिल्पा दूर हैं, लेकिन छोटे पर्दे पर अक्सर वो नजर आती रहती हैं। हाल ही में शिल्पा तब सुर्खियों में आईं, जब उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। वीडियो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और शमिता शेट्टी के बीच जोरदार ठुमका काम्पिटिशन होता नजर आ रहा है।
इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनकी बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के साथ कोरियोग्राफर शियामक डावर भी नजर आ रहे हैं जो दोनों को डांस काम्पिटिशन के लिए चियर कर रहे हैं। शिल्पा शेट्टी इस वीडियो में अलग ही मूड में दिख रही हैं और जमकर ठुमके भी लगा रही हैं। शिल्पा शेट्टी स्टेज पर इस मूमेंट को भरपूर इंजॉय कर रही हैं और दिलचस्प यह है कि उनकी बहन शमिता शेट्टी ठुमके लगाने के मामले में दीदी से पीछे रह जाती हैं। जहां शिल्पा शेट्टी अपने बिंदास अंदाज में डांस करती रहती हैं, वहीं शमिता शेट्टी रुक जाती हैं। इस तरह दोनों बहनों की डांस की इस जुगलबंदी को खूब पसंद किया जा रहा है। अब दोनों की ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

Home / Entertainment / Bollywood / शेट्टी Sister’s में हुआ ठुमका काम्पिटिशन, शिल्पा ने हराया शमिता को, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो