scriptइस फिल्म से कमबैक कर रही हैं शिल्पा, किरदार के बारे में एक्ट्रेस ने किया खुलासा | Shilpa Shetty announces her return to films with Nikamma | Patrika News
बॉलीवुड

इस फिल्म से कमबैक कर रही हैं शिल्पा, किरदार के बारे में एक्ट्रेस ने किया खुलासा

अपने कमबैक के बारे में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने एक चैनल से बात करते हुए कहा, बहुत अच्छा लग रहा है।

मुंबईAug 03, 2019 / 09:33 pm

Shaitan Prajapat

Shilpa Shetty

Shilpa Shetty

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी लंबे अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर कमबैक करने जा रही हैं। पिछले कुछ दिनों से शिल्पा की कमबैक को लेकर सोशल मीडिया पर काफी जोरों पर है। खबरों के अनुसार उनकी कमबैक वाली फिल्म के नाम की घोषणा हो गई है। एक्ट्रेस 13 साल के बाद एक बार फिर इंडस्ट्री में कमबैक कर रही है। शिल्‍पा ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक पेपर कटिंग शेयर की है। इसके साथ उन्होंने अपनी कमबैक की खबरों की पुष्टि करते हुए फिल्म का नाम भी बताया है।
Shilpa Shetty
शिल्पा ने बताया कि वह निकम्मा से कमबैक करने जा रही हैं। बताया जा रहा है कि सब्‍बीर खान द्वारा निर्देश‍ित फिल्‍म में श‍िल्पा के साथ दो नए कलाकारों को कास्‍ट किया गया है। फिल्‍म में ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ के एक्‍टर अभिमन्यु दसानी और यूट्यूब सिंगर शर्ली सेट‍िया को भी कास्‍ट किया गया है।

अपने कमबैक के बारे में एक्ट्रेस ने एक चैनल से बात करते हुए कहा, बहुत अच्छा लग रहा है। मैं फिर से फिल्मों में आने के लिए तैयार हूं। यह एक फ्रेश और यूनीक प्रोजेक्‍ट है और मैं सब्‍बीर के साथ काम करने के लिए उत्‍सुक हूं। मुझे अपना किरदार पसंद आया और इस तरह का किरदार मैंने पहले कभी नहीं किया। बता दें कि शिल्पा रियलिटी शोज डांस प्‍लस, सुपर डांस, नच बलिए आदि में नजर आ चुकी हैं।

Shilpa Shetty

Home / Entertainment / Bollywood / इस फिल्म से कमबैक कर रही हैं शिल्पा, किरदार के बारे में एक्ट्रेस ने किया खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो