scriptYash Raj Films ने Shraddha Kapoor को किया ‘बैन’, 9 साल पुरानी वजह बनी फिल्मों का रोड़ा | Shraddha Kapoor Will Never Enter Yash Raj's Films | Patrika News

Yash Raj Films ने Shraddha Kapoor को किया ‘बैन’, 9 साल पुरानी वजह बनी फिल्मों का रोड़ा

Published: Jul 24, 2022 11:39:24 am

Submitted by:

Vandana Saini

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को इंडस्ट्री से बड़े प्रोडक्शन यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) ने बैन कर दिया है. जी हां, 9 साल पुरानी इस वजह के चलते अब एक्ट्रेस उनकी किसी भी फिल्म में नजर नहीं आएंगी.

Yash Raj Films ने Shraddha Kapoor को किया बैन

Yash Raj Films ने Shraddha Kapoor को किया बैन

बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) की लाडली श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने काफी समय में इंडस्ट्री में अपने दमपर अपना अच्छा नाम बनाया है. श्रद्धा ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है, जिनमें से कुछ हिट रही, तो कुछ को बॉक्स ऑफिस पर मुंह की भी खानी पड़ी, लेकिन फिर भी वो अपने फैंस के बीच काफी पसंद की जाती हैं. फैंस उनकी हर अदा के दीवाने हैं. इन दिनों श्रद्धा के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. साथ ही वो जल्द रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की फिल्म में भी नजर आने वाली हैं, जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं.
इसके अलावा हाल में श्रद्धा कपूर को लेकर एक बड़ी और चौंका देने वाली खबर सामने आई है, जिसको सुनने के बाद श्रद्धा के फैंस को बड़ा झटका लग सकता है. दरअसल, इंडस्ट्री के सबसे बड़े बड़े प्रोडक्शन यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) ने एक्ट्रेस को बैन कर दिया है. जी हां, श्रद्धा कपूर अब यशराज फिल्म्स की किसी भी फिल्म में नजर नहीं आएंगी. उन्हें आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) ने अपनी फिल्मों से बैन कर रखा है. खबरों की माने तो ये बात हर कोई जानता है कि आदित्य अपने नए एक्टर्स के साथ 3 फिल्मों की डील करते हैं.

यह भी पढ़ें

Disha Patani को अपनी ही फिल्मों से होती है नफरत, बोलीं – ‘मैं अपनी फिल्म देखती हूं तो…’

https://twitter.com/ShraddhaKapoor?ref_src=twsrc%5Etfw

इस डील के मुताबिक जब कर ये तीन फिल्में पूरी नहीं हो जाती एक्टर या एक्ट्रेस कहीं और काम नहीं कर सकता है. मतलब जब तक वो एक्टर और एक्ट्रेस इस डील में है तब तक वो किसी और प्रोडक्शन हाउस के साथ काम नहीं कर पाएगा. यही डील श्रद्धा कपूर के साथ भी की गई थी, लेकिन श्रद्धा इस डील में ज्यादा बंधकर नहीं रह पाईं और उन्होंने अपनी सुपरहिट फिल्म ‘आशिकी 2’ को करने के लिए यशराज के साथ इस डील को तोड़ दिया था. हालांकि, यही वो फिल्म थी, जिसके बाद श्रद्धा को इंडस्ट्री से लेकर फैंस के बीच नाम और पहचान दोनों मिली थी, लेकिन उनके इस कदम को उठाने के बाद यशराज ने एक्ट्रेस को हमेशा के लिए बैन कर दिया.
https://twitter.com/hashtag/ShraddhaKapoor?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि एक्ट्रेस मे यशराज के साथ पहली फिल्म ‘Luv Ka The End’ की थी. उनकी ये फिल्म थी और ये ही सुपर फ्लॉप साबित हुई. इस फिल्म के बाद श्रद्धा को ‘Aurangzeb’ में काम करने के लिए कहा गया था, लेकिन उन्होंने इस फिल्म की जगह ‘आशिकी 2’ को चुना और करियर में आगे बढ़ गईं. बता दें कि इसके बाद एक्ट्रेस को जब ‘Thugs of Hindustan’ में कैटरीना कैफ वाला किरदार ऑफर हुआ था तो, उन्होंने वो भी मना कर दिया था. उनका कहना था फिल्म में उनके करने के लिए बहुत कुछ नहीं है.

यह भी पढ़ें

क्रिकेट खेलने के दौरान क्या हुआ और क्यों हुई मौत? ‘मलखान’ Deepesh Bhan के निधन पर ‘विभूति नारायण’ Aasif Sheikh का बड़ा खुलासा



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो