scriptDisha Patani को अपनी ही फिल्मों से होती है नफरत, बोलीं – ‘मैं अपनी फिल्म देखती हूं तो…’ | Disha Patani Says She Hates To See Herself On Screen | Patrika News

Disha Patani को अपनी ही फिल्मों से होती है नफरत, बोलीं – ‘मैं अपनी फिल्म देखती हूं तो…’

Published: Jul 24, 2022 10:44:57 am

Submitted by:

Vandana Saini

दिशा पाटनी (Disha Patani) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. इसी बीच उन्होंने अपने से जुड़ी एक ऐसी बात का खुलासा किया, जिसको सुनने के बाद हर कोई हैरान रह जाएगा.

Disha Patani को अपनी ही फिल्मों से होती है नफरत

Disha Patani को अपनी ही फिल्मों से होती है नफरत

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) अपने बोल्ड लुक्स के लिए जानी जाती हैं. वो अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत और बोल्ड लुक वाली फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं. साथ ही दिशा अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं, जिसके लिए वो काफी वर्कआउट करती रहती हैं. इसके अलावा जिम में अक्सर ही मार्शल आर्ट की प्रैक्टिस करती नजर आती हैं, जिसकी वीडियो वो अपने फैंस के साथ भी साझा करती हैं, जो उनके फैंस को भी खूब पसंद आती हैं. इसके अलावा दिश जल्द ही अपकमिंग फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में नजर आने वाली हैं.
इन दिनों वो इस फिल्म की प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. प्रमोशन के बीच उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ बातें साझा की, जो वाकई उनके फैंस को चौंकाने वाली हैं. दिशा पटानी के फैंस हमेशा उनको फिल्मी पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं, लेकिन उनके फैंस ये नहीं जानते कि एक्ट्रेस खुद को फिल्मी पर्दे पर देखना पसंद नहीं करती. फिल्म की प्रमोशन के दौरान दिशा ने आरजे सिद्धार्थ कानन से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने बताया कि ‘लोगों को ये गलत फहमी है कि दिशा पाटनी एकदम परफेक्ट हैं’.

यह भी पढ़ें

क्रिकेट खेलने के दौरान क्या हुआ और क्यों हुई मौत? ‘मलखान’ Deepesh Bhan के निधन पर ‘विभूति नारायण’ Aasif Sheikh का बड़ा खुलासा

https://twitter.com/hashtag/NaaTereBin?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

दिशा ने आगे कहा कि ‘चाहे लुक्स की हो या दूसरी चीजें हालांकि, मुझे खुद को स्क्रीन पर देखना बिल्कुल भी पसंद नहीं है’. दिशा ने आगे बता करते हुए बताया कि ‘मैं खुद को स्क्रीन में देख नहीं सकती. मैं नफरत करती हूं, क्योंकि मुझे स्क्रीन पर कुछ भी अच्छा नहीं लगता है. मैं जब अपनी फिल्म देखती हूं तो अंखें बंद कर लेती हूं. अपनी फिल्म देखते वक्त आधे से ज्यादा वक्त मेरा ऐसे ही गुजरता है’. वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो, दिशा ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर के साथ अहम किरदार में नजर आने वाले हैं.
https://twitter.com/DishPatani/status/1550717105883922432?ref_src=twsrc%5Etfw

उनकी ये फिल्म इसी महीने के अंत में 29 जुलाई को रिलीज होने वाली है. वहीं फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको काफी पसंद किया गया था. फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि दिशा पाटनी इस फिल्म के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना की फिल्म ‘योद्धा’ में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा फिल्म ‘केटीना’ में भी नजर आने वाली हैं. उनकी इन फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसके अलावा वो प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म प्रोजेक्ट के में भी नजर आ सकती हैं.

यह भी पढ़ें

लोगों को फूटी आंख नहीं भाते हैं ये TV कपल्स, बेवजह बने रहते हैं ट्रोल्स के निशाने पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो