scriptTV Couple Hate By People Who Troll After Wedding | लोगों को फूटी आंख नहीं भाते हैं ये TV कपल्स, बेवजह बने रहते हैं ट्रोल्स के निशाने पर | Patrika News

लोगों को फूटी आंख नहीं भाते हैं ये TV कपल्स, बेवजह बने रहते हैं ट्रोल्स के निशाने पर

टीवी के कई स्टार कपल्स ऐसे हैं, जिन्हें लोग साथ में देखना बिल्कुल पसंद नहीं करते. आज भी ये कपल्स बेवजह ट्रोल्स के निशाने पर बने रहते हैं. इस लिस्ट में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन (Ankita Lokhande-Vicky Jain) से लेकर नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा (Neil Bhatt-Aishwarya Sharma) जैसे सेलेब्स का नाम शामिल है.

Published: July 23, 2022 03:59:50 pm

इंडस्ट्री से लेकर टीवी दुनिया के कई कपल्स ऐसे हैं, जो अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं. इन सेलेब्स की शादी का फैंस ने काफी इंतजार किया और शादी होने के बाद भर-भर के अपनी खुशी भी साझा की. इन टीवी कपल्स में तेजस्वी प्रकाश-करण कुंद्रा (Tejasswi Prakash-Karan Kundrra) से लेकर दिव्यांका त्रिपाठी-विवेक दहिया (Divyanka Tripathi-Vivek Dahiya) तक का नाम शामिल हैं, जिनकी जोड़ी के फैंस दीवाने हैं और साथ देखना पसंद करते हैं.
लोगों को फूटी आंख नहीं भाते हैं ये TV कपल्स
लोगों को फूटी आंख नहीं भाते हैं ये TV कपल्स
ये कपल्स अपने फैंस के दिलों में बसते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि टीवी के कुछ ऐसे कपल्स भी हैं, जो लोगों को एक आंख नहीं सुहाते. लोग उनको किसी न किसी बहाने से ट्रोल करते रहते हैं. इतना ही नहीं इन कपल्स की शादी हो जाने के बाद भी लोगों इसकी फोटो-वीडियो पर इनको खरी-खोटी सुनाए बिना रहते नहीं हैं. इतना ही नहीं ये कपल्स बेवजह के ट्रोलर्स के निशाने पर बने रहते हैं. इस लिस्ट में नील भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा से लेकर टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे-विक्की जैन तक का नाम शामिल हैं.

यह भी पढ़ें

जब Katrina Kaif को छोटी स्कर्ट में देखकर गुस्सा से लाल हो गए थे Salman Khan, कही थी ये बात!

neil_bhatt-aishwarya_sharma.jpg
नील भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा (Neil Bhatt-Aishwarya Sharma)


नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने पिछले साल नवंबर में एक दूसरे से शादी की थी, लेकिन इनकी जोड़ी लोगों को कुछ खास पसंद नहीं है. लोग इनको किसी न किसी वजह से पीछे पड़े रहते हैं. टीवी सीरियल में दोनों के किरदारों का असर उनकी असल जिंदगी पर पड़ रहा है.
ankita_lokhande-vicky_jain_inner.jpg
अंकिता लोखंडे-विक्की जैन (Ankita Lokhande-Vicky Jain)


अंकिता लोखंडे और विक्की जैन इन दोनों की जोड़ी को भी ट्रोलर्स का खूब ट्रोल किया जाता है. दोनों ने पिछले साल दिसंबर में एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंध गए, लेकिन दोनों हमेशा ही ट्रोल्स के निशाने पर रहते हैं. दोनों की शादी की फोटो-वीडियो पर काफी ट्रोल किया गया था.
neha_kakkar-rohanpreet_singh.jpg
नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत सिंह (Neha Kakkar-Rohanpreet Singh)


नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. दोनों ने साल 2020 में एक दूसरे को काफी समय तक डेट करने के बाद शादी की थी, लेकिन लोगों को दोनों की जोड़ी बिल्कुल पसंद नहीं आई. दोनों आज भी किसी न किसी बहाने से ट्रोल्स के निशाने पर रहते हैं. दोनों को लोग 'ओवरएक्टिंग की दुकान' बताते हैं.
dipika_kakar-shoaib_ibrahim.jpg
दीपिका कक्कड़-शोएब इब्राहिम (Dipika Kakar-Shoaib Ibrahim)


दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम भी ट्रोलर्स के बीच खूब ट्रोल होते हैं, जिसके पीछे की वजह है उनका अलग-अलग धर्म से होना और शादी के बाद दीपिका का धर्म परिवर्तन करना. इसके अलावा शादी के बाद दीपिका अपना ज्यादातर वक्त घर पर रहती हैं, जिसकी वजह से भी लोग उनको खूब ट्रोल करते हैं.
sana_khan-anas_sayed.jpg
सना खान-अनस सैयद (Sana Khan-Anas Sayed)


सना खान और अनस सैयद की शादी की खबरों ने सभी को चौंका दिया था. जब दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, तब दोनों का खूब मजाक उड़ाया गया था. आज भी दोनों की फोटो पर ट्रोलर्स उनको बेवजह उनको ट्रोल करते रहते हैं. यहां तक कि उनकी पसंद पर भी खूब सवाल उठाया था.
gauahar_khan-zaid_darbar.jpg
गौहर खान-जैद दरबार (Gauahar Khan-Zaid Darbar)


टीवी एक्ट्रेस गौहर खान और जैद दरबार ने साल 2020 में शादी रचाई थी, लेकिन दोनों की उम्र में काफी अंतर है, जिसकी वजह से कपल आज भी ट्रोल्स के निशाने पर रहता है. दोनों की फोटो-वीडियो पर आज भी हेट भरे कमेंट्स देखने को और पढ़ने को मिलते हैं.

यह भी पढ़ें

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने Ranbir Kapoor को कहा था - 'Get Lost', एक्टर की ऐसी हरकत से हो गई थीं परेशान

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

बिहारः मंत्रियों में विभागों का बंटवारा, गृह मंत्रालय नीतीश के पास, तेजस्वी के पास 4 विभाग, तेज प्रताप का घटा कद, देखें Listबिहार कैबिनेट में अगड़ी जातियों का दबदबा खत्म, भूमिहार से 2 तो ब्राह्मण से मात्र 1 मंत्री, यादव से सबसे अधिक 8 मंत्रीगुजरात में कांग्रेस को बड़ा झटका, 6 MLA बीजेपी में हो सकते हैं शामिलTarget Killing In Kashmir: 'मोदी सरकार कश्मीरी पंडितों की हिफाजत करने में हुई फेल', AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसीJammu-Kashmir: शोपियां में नाम पूछकर आतंकियों ने कश्मीरी पंडितों पर बरसाईं गोलियां, एक की मौत, लश्कर फ्रंट ने ली जिम्मेदारीशर्मनाक हरकत : शव को अस्पताल ले जाने मांगी मदद, तो नगर पंचायत ने भेज दी कचरा गाड़ीJammu-Kashmir: पहलगाम में 39 ITBP जवानों को ले जा रही बस खाई में गिरी, 7 जवान शहीद, अमित शाह ने जताया दुखKejriwal Press Conference: केजरीवाल ने बताया कैसे बनेगा देश का हर गरीब अमीर, इन 4 बड़े कामों पर दिया जोर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.