script

लोगों को फूटी आंख नहीं भाते हैं ये TV कपल्स, बेवजह बने रहते हैं ट्रोल्स के निशाने पर

Published: Jul 23, 2022 03:59:50 pm

Submitted by:

Vandana Saini

टीवी के कई स्टार कपल्स ऐसे हैं, जिन्हें लोग साथ में देखना बिल्कुल पसंद नहीं करते. आज भी ये कपल्स बेवजह ट्रोल्स के निशाने पर बने रहते हैं. इस लिस्ट में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन (Ankita Lokhande-Vicky Jain) से लेकर नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा (Neil Bhatt-Aishwarya Sharma) जैसे सेलेब्स का नाम शामिल है.

लोगों को फूटी आंख नहीं भाते हैं ये TV कपल्स

लोगों को फूटी आंख नहीं भाते हैं ये TV कपल्स

इंडस्ट्री से लेकर टीवी दुनिया के कई कपल्स ऐसे हैं, जो अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं. इन सेलेब्स की शादी का फैंस ने काफी इंतजार किया और शादी होने के बाद भर-भर के अपनी खुशी भी साझा की. इन टीवी कपल्स में तेजस्वी प्रकाश-करण कुंद्रा (Tejasswi Prakash-Karan Kundrra) से लेकर दिव्यांका त्रिपाठी-विवेक दहिया (Divyanka Tripathi-Vivek Dahiya) तक का नाम शामिल हैं, जिनकी जोड़ी के फैंस दीवाने हैं और साथ देखना पसंद करते हैं.
ये कपल्स अपने फैंस के दिलों में बसते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि टीवी के कुछ ऐसे कपल्स भी हैं, जो लोगों को एक आंख नहीं सुहाते. लोग उनको किसी न किसी बहाने से ट्रोल करते रहते हैं. इतना ही नहीं इन कपल्स की शादी हो जाने के बाद भी लोगों इसकी फोटो-वीडियो पर इनको खरी-खोटी सुनाए बिना रहते नहीं हैं. इतना ही नहीं ये कपल्स बेवजह के ट्रोलर्स के निशाने पर बने रहते हैं. इस लिस्ट में नील भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा से लेकर टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे-विक्की जैन तक का नाम शामिल हैं.

यह भी पढ़ें

जब Katrina Kaif को छोटी स्कर्ट में देखकर गुस्सा से लाल हो गए थे Salman Khan, कही थी ये बात!

neil_bhatt-aishwarya_sharma.jpg

नील भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा (Neil Bhatt-Aishwarya Sharma)


नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने पिछले साल नवंबर में एक दूसरे से शादी की थी, लेकिन इनकी जोड़ी लोगों को कुछ खास पसंद नहीं है. लोग इनको किसी न किसी वजह से पीछे पड़े रहते हैं. टीवी सीरियल में दोनों के किरदारों का असर उनकी असल जिंदगी पर पड़ रहा है.
ankita_lokhande-vicky_jain_inner.jpg

अंकिता लोखंडे-विक्की जैन (Ankita Lokhande-Vicky Jain)


अंकिता लोखंडे और विक्की जैन इन दोनों की जोड़ी को भी ट्रोलर्स का खूब ट्रोल किया जाता है. दोनों ने पिछले साल दिसंबर में एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंध गए, लेकिन दोनों हमेशा ही ट्रोल्स के निशाने पर रहते हैं. दोनों की शादी की फोटो-वीडियो पर काफी ट्रोल किया गया था.
neha_kakkar-rohanpreet_singh.jpg

नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत सिंह (Neha Kakkar-Rohanpreet Singh)


नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. दोनों ने साल 2020 में एक दूसरे को काफी समय तक डेट करने के बाद शादी की थी, लेकिन लोगों को दोनों की जोड़ी बिल्कुल पसंद नहीं आई. दोनों आज भी किसी न किसी बहाने से ट्रोल्स के निशाने पर रहते हैं. दोनों को लोग ‘ओवरएक्टिंग की दुकान’ बताते हैं.
dipika_kakar-shoaib_ibrahim.jpg

दीपिका कक्कड़-शोएब इब्राहिम (Dipika Kakar-Shoaib Ibrahim)


दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम भी ट्रोलर्स के बीच खूब ट्रोल होते हैं, जिसके पीछे की वजह है उनका अलग-अलग धर्म से होना और शादी के बाद दीपिका का धर्म परिवर्तन करना. इसके अलावा शादी के बाद दीपिका अपना ज्यादातर वक्त घर पर रहती हैं, जिसकी वजह से भी लोग उनको खूब ट्रोल करते हैं.
sana_khan-anas_sayed.jpg

सना खान-अनस सैयद (Sana Khan-Anas Sayed)


सना खान और अनस सैयद की शादी की खबरों ने सभी को चौंका दिया था. जब दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, तब दोनों का खूब मजाक उड़ाया गया था. आज भी दोनों की फोटो पर ट्रोलर्स उनको बेवजह उनको ट्रोल करते रहते हैं. यहां तक कि उनकी पसंद पर भी खूब सवाल उठाया था.
gauahar_khan-zaid_darbar.jpg

गौहर खान-जैद दरबार (Gauahar Khan-Zaid Darbar)


टीवी एक्ट्रेस गौहर खान और जैद दरबार ने साल 2020 में शादी रचाई थी, लेकिन दोनों की उम्र में काफी अंतर है, जिसकी वजह से कपल आज भी ट्रोल्स के निशाने पर रहता है. दोनों की फोटो-वीडियो पर आज भी हेट भरे कमेंट्स देखने को और पढ़ने को मिलते हैं.

यह भी पढ़ें

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने Ranbir Kapoor को कहा था – ‘Get Lost’, एक्टर की ऐसी हरकत से हो गई थीं परेशान

ट्रेंडिंग वीडियो