scriptइस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने Ranbir Kapoor को कहा था – ‘Get Lost’, एक्टर की ऐसी हरकत से हो गई थीं परेशान | Ranbir Kapoor Told Hollywood Actress Natalie Portman Story | Patrika News

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने Ranbir Kapoor को कहा था – ‘Get Lost’, एक्टर की ऐसी हरकत से हो गई थीं परेशान

Published: Jul 23, 2022 02:23:24 pm

Submitted by:

Vandana Saini

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) रिलीज हो चुकी हैं. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्टर ने एक हॉलीवुड एक्ट्रेस को लेकर एक ऐसा राज खोला जो बेहद चौंकाने वाला है.

Ranbir Kapoor की हरकतों से परेशान हो गई थीं हॉलीवुड एक्ट्रेस

Ranbir Kapoor की हरकतों से परेशान हो गई थीं हॉलीवुड एक्ट्रेस

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) बीते शुक्रवार 22 जुलाई को रिलीज हो चुकी है. फिलहाल, उनकी इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिक्स रिएक्शन मिल रहे हैं. ये फिल्म 18वीं शताब्दी में अंग्रेजों पर कहानी पर आधारित है, जिसमें रणबीर ने खूंखार डकैत के किरदार में नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म में उनके साथ संजय दत्त (Sanjay Dutt) फिल्म में खतरनाक विलेन दरोगा ‘शुद्ध सिंह’ के किरदार में नजर आ रहे हैं. फिल्म में दोनों के बीच जबरदस्त एक्शन भी देखने को मिल रहा है. इस बीच फिल्म के प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर ने अपने से जुड़ा एक किस्सा साझा किया.
उनका ये किस्सा हॉलीवुड एक्ट्रेस नताली पोर्टमैन (Natalie Portman) से जुड़ा है. ये तो हम सभी जानते हैं कि इंडस्ट्री से लेकर उनकी फीमेल फैंस के बीच रणबीर की इमेज चॉकलेटी ब्वॉय की बनी हुई है. फैंस उनकी क्यूटनेस पर अपनी जान छिड़ती हैं. इतना ही नहीं एक्टर का नाम इंडस्ट्री की कई बड़ी एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है, लेकिन बेहद ही कम लोग जानते हैं कि रणबीर का दिल हॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस नताली पोर्टमैन पर भी आया था.

यह भी पढ़ें

‘वो नहाने गया था तब…’, Ranveer Singh के बोल्ड फोटोशूट की Rakhi Sawant ने बताई ये वजह

https://twitter.com/hashtag/Shamshera?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

उन्होंने प्रमोशन के दौरान बताया था कि ‘नताली पोर्टमैन से उनकी मुलाकात न्यूयॉर्क में हुई थी, तब वो इतने पॉपुकर नहीं हुआ करते थे’. रणबीर ने इस किस्से के बारे में बात करते हुए बताया कि ‘मैं न्यूयॉर्क की सड़क पर चल रहा था. दरअसल, मैं भाग रहा था. मुझे बहुत जोर की बाथरुम आ रही थी. मैं भाग रहा था होटल की तरफ और नताली पोर्टमैन फोन पर बात करते हुए ऐसे गुजर रही थी. नजर मिली तो मैं सोचा यार ये तो नताली पोर्टमैन हैं, तो मैं घूम के भाग के आया और कहा कि एक फोटो, एक फोटो’. रणबीर ने आगे बताया कि ‘नताली के साथ एक फोटो लेने की एक्साइटमेंट में रणबीर को एहसास नहीं हुआ कि वो रो रही हैं’.
https://twitter.com/hashtag/Brahmastra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

रणबीर ने आगे बताया कि ‘वो गुस्से से उनकी ओर मुड़ी और बोली कि ‘मैं कहती हूं, चले जाओ यहां से’. वहीं उनकी इस फिल्म के बारे में बात करतें, तो फिल्म में उनके और संजय दत्त के अलावा फिल्म में वाणी कपूर भी नजर आ रही हैं. इसके अलावा वो जल्द ही अपनी पत्नी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागाअर्जुन मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म इसी साल 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं.

यह भी पढ़ें

‘मेरे खेल में मुझे ही हरा दिया’, Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट पर Poonam Pandey ने कही ये बात; यूजर बोले – ‘दोनों धब्बा हो’

ट्रेंडिंग वीडियो