script‘मेरे खेल में मुझे ही हरा दिया’, Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट पर Poonam Pandey ने कही ये बात; यूजर बोले – ‘दोनों धब्बा हो’ | Poonam Pandey Reaction Of Ranveer Singh Bold Photoshoot | Patrika News
बॉलीवुड

‘मेरे खेल में मुझे ही हरा दिया’, Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट पर Poonam Pandey ने कही ये बात; यूजर बोले – ‘दोनों धब्बा हो’

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपनी बोल्ड फोटोशूट को लेकर बुरी ट्रोल हो रहे हैं. इसी बीच अपनी बोल्डनेस के लिए पहचाने जाने वाली पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने अपना ऐसा रिएक्शन दिया है, जिसके बाद वो खूद भी ट्रोल होने लगीं.

Jul 23, 2022 / 12:48 pm

Vandana Saini

Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट पर Poonam Pandey ने दिया रिएक्शन

Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट पर Poonam Pandey ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने हाल में पैपर मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया है, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रोल हो रहे हैं. उनकी न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसको लेकर लोग अपने तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. उनके इन फोटोशूट पर सिलेब्रिटीज से लेकर आम लोग तक अपने रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं अब एक्टर की इन फोटो पर एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने अपना रिएक्शन दिया है, जिसके बाद वो खूद सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगी हैं. लोग दोनों को ट्रोल करने लगे हैं.
पूनम पांडे ने रणवीर सिंह की कुछ फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस लिखता हैं कि ‘रणवीर सिंह ने उन्हें उनके ही खेल में हरा दिया है’, जिसके बाद लोग उनके इस ट्वीट पर भर-भर के कमेंट्स कर रहे हैं. पूनम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘आपने मुझे मेरे ही खेल में हरा दिया है रणवीर सिंह’.

वहीं उनके इस ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘इतने पैसे हैं फिर भी भुखमरी नहीं जाती तुम लोगों की आक थू’. इसके अलावा एक और यूजर ने लिखा ‘दोनों भाई बहन एक दिन ऐसा इक्कठा शूट क्यों नहीं करवा लेते’. एक यूजर लिखता है कि ‘तुम दोनों ही इंडस्ट्री पर धब्ब हो’.

यह भी पढ़ें

‘हर बात पर कहने लगते हैं आतंकी’, गुजरात दंगों और फिल्म इंडस्ट्री पर बात करते हुए बोलीं Swara Bhaskar



https://twitter.com/RanveerOfficial?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ram_ummed/status/1550449693397696512?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं रणवीर ने मैगजीन को अपना एक इंटरव्यू भी दिया है, लेकिन उनका फोटोशूट लोगों का ध्यान ज्यादा खींच रहा है. मैगजीन को दिए इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने कहा है कि ‘काम के लिए उनकी भूख बढ़ती जा रही है’. साथ ही उन्होंने आगे कहा कि ‘वे दिन में 20 घंटे काम कर रहे हैं और इससे वे काफी खुश हैं’.

रणवीर ने इंटरव्यू में आगे कहा कि ‘बाकी लोगों की तरह उनके भी पिछले 2 साल बहुत मुश्किल में गुजरे हैं’. वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो, रणवीर जल्द ही आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को करण जौहर ने डायरेक्ट किया है. इसके अलावा वो जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ में पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर ने Ranveer Singh को बताया ‘निहायती बेशम इंसान’, लोग बोले – ‘पैसा की भूख कुछ भी…’

Home / Entertainment / Bollywood / ‘मेरे खेल में मुझे ही हरा दिया’, Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट पर Poonam Pandey ने कही ये बात; यूजर बोले – ‘दोनों धब्बा हो’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो