scriptKRK Tweet On Ranveer Singh Bold Photoshoot | बॉलीवुड एक्टर ने Ranveer Singh को बताया 'निहायती बेशम इंसान', लोग बोले - 'पैसा की भूख कुछ भी...' | Patrika News

बॉलीवुड एक्टर ने Ranveer Singh को बताया 'निहायती बेशम इंसान', लोग बोले - 'पैसा की भूख कुछ भी...'

हाल में अतरंगी रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने पेपर मैगजीन के लिए बोल्ड फोटोशूट करवाया है, जिसको लेकर एक्टर बुरी तरह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड एक्टर ने उन्हें 'निहायती बेशरम' बताया है.

Published: July 23, 2022 11:01:01 am

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी फिल्मों के अलावा अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर अक्सर लाइमलाइट में बने रहते हैं, लेकिन इन दिनों रणवीर अपने फैशन सेंस को लेकर नहीं बल्कि ऐसे काम को लेकर चर्चाओं में आ गए हैं, जिसकी कभी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी. दरअसल, रणवीर सिंह ने हाल ही में पेपर मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है, लेकिन ये कोई ऐसा फोटोशूट नहीं है, जिसको लेकर एक्टर सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं और इसके पीछे की वजह ये है कि मैगजीन के लिए एक्टर ने न्यूड फोटोशूट करवाया है.
बॉलीवुड एक्टर ने Ranveer Singh को बताया 'निहायती बेशम इंसान'
बॉलीवुड एक्टर ने Ranveer Singh को बताया 'निहायती बेशम इंसान'
उनकी ये सभी बोल्ड और न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. जब से उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं यूजर्स जमकर उनको ट्रोल कर रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड एक्टर और फिल्म क्रिटिक्स कहे जाने वाले केआरके (KRK) ने भी एक्टर को 'निहायती बेशरम' बताया है. केआरके ने रणवीर की न्यूड फोटो शेयर करते हुए एक ट्वीट किया है.

जिसमें वो लिखते हैं कि 'मुझे उम्मीद है कि अब आपको विश्वास हो गया होगा कि डबल ढोलकी #RanveerSingh निहायत ही बेशरम इंसान हैं. इसलिए आप भविष्य में उनकी कोई भी फिल्म नहीं देखेंगे. अगर आप ऐसे आदमी के प्रशंसक हैं तो ये वाकई शर्मनाक है. हां और RT नहीं के लिए लाइक करें'. वहीं उनके इस ट्वीट पर यूजर्स भर-भर के कमेंट्स भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें

लोगों को नहीं पसंद आई Ranbir Kapoor की 'शमशेरा', ट्रोल कर बोले - ‘नाम बड़े और दर्शन छोटे’


जहां कुछ रणवीर का पक्ष ले रहे हैं, लेकिन कुछ लोग उनको खरी-खोटी सुना रहे हैं. इसके अलावा कुछ यूजर्स बोल रहे हैं कि 'पैसे के लिए एक्टर कुछ भी कर सकते हैं'. एक यूजर लिखता है कि 'जब एक महिला नग्न हो जाती है तो कोई नहीं पूछता कि रणवीर से नफरत क्यों है? पूनम पांडे, सनी लियोन, बिपाशा बसु याद नहीं?'. एक और यूजर लिखता है कि 'रणवीर प्रतिभाशाली अभिनेता हैं और इस तरह के कठिन फोटोशूट को करने के लिए बहुत आत्मविश्वास की आवश्यकता होती है'.

एक यूजर लिखता है कि 'करवा लिया तो क्या हुआ, इस तरह के फोटोशूट में भी बहुत सारी तकनीकी शामिल होती हैं'. वहीं एक और यूजर लिखता है कि 'पता नहीं किया मजबूरी होगी एक्टर कि जो इनको न्यूड होना पड़ा'. एक और यूजर लिखता है कि 'ऐसे नंगे लोगो की जरूतर नही है देश और समाज मे, ऐसे लोग आने वाले जनरेशन के लिए घातक है इनका पूरी तरह वहिष्कार होना चाहिए. ऐसे नंगे नचनियों की जरूरत नही है'.

यह भी पढ़ें

‘मेरी ही फिल्म मेरे साथ बैठकर देखना चाहते थे वो', Amitabh Bachchan ने सुनाया वो मजेदार किस्सा

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Bihar Political Crisis Live Updates: नीतीश कुमार ने दिया इस्तीफा, 160 विधायकों के साथ नई सरकार बनाने का दावा किया पेशनीतीश कुमार ने कहा, 'BJP ने हमेशा किया अपमानित, की कमजोर करने की कोशिश'Maharashtra Cabinet Expansion: कौन है सीएम शिंदे की नई टीम में शामिल 18 मंत्री? तीन पर लगे है गंभीर आरोपगुजरात के जामनगर में मुहर्रम पर बड़ा हादसा, ताजिया जुलूस में करंट लगने से दो की मौत, कई घायलGoogle: अमरीका के गूगल स्थित डेटा सेंटर में बड़ा हादसा,आग लगने से तीन कर्मचारी झुलसे, सेवाएँ बाधित होने की आशंकाAsia cup 2022: पाकिस्तान के खिलाफ मैदान में उतरते ही विराट कोहली बना देंगे ये रिकॉर्डकेजरीवाल का दावा- राष्ट्रीय पार्टी बनने से एक कदम दूर है AAP, किसी पार्टी को कैसे मिलता है राष्ट्रीय दल का दर्जा?आजादी की 75वीं सालगिरह पर पूरी दिल्ली में फहराए 500 तिरंगे, सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा - 75 साल में कई देश हमसे आगे निकले
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.