scriptRanbir Kapoor Film Shamshera Review Trollers Told Unbearable | लोगों को नहीं पसंद आई Ranbir Kapoor की 'शमशेरा', ट्रोल कर बोले - ‘नाम बड़े और दर्शन छोटे’ | Patrika News

लोगों को नहीं पसंद आई Ranbir Kapoor की 'शमशेरा', ट्रोल कर बोले - ‘नाम बड़े और दर्शन छोटे’

रणबीर सिंह (Ranbir Kapoor) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म 'शमशेरा' रिलीज हो चुकी हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर यूजर्स द्वारा इस फिल्म को 'असहनीय' बताया जा रहा है.

Published: July 23, 2022 10:14:45 am

22 जुलाई, शुक्रवार को रणबीर सिंह (Ranbir Kapoor) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) रिलीज हो चुकी है. रणबीर कपूर की इस फिल्म का इंतजार फैंस करीब चार साल से इंतजार कर रहे थे. इस फिल्म से रणबीर कपूर करीबन चार के लंबे इंतजार के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे है. इस फिल्म को देशभर के सबसे ज्यादा 4350 और दुनियाभर में 5500 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है. 150 करोड़ की बजट में बनी इस फिल्म साल 2019, दिसंबर रिलीज किया जाना था, लेकिन लेकिन कोरोना के चलते इसको 2 से ढाई साल बाद रिलीज किया गया.
लोगों को नहीं पसंद आई Ranbir Kapoor की 'शमशेरा'
लोगों को नहीं पसंद आई Ranbir Kapoor की 'शमशेरा'
इससे पहले फिल्म का दमदार ट्रेलर्स रिलीज किया गया था, जिसको लोगों का काफी अच्छी रिस्पॉन्स मिला था, जिसके बाद लोग फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे, जो बीते शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है, लेकिन खबरों की माने तो लोगों को रणबीर की ये फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आई. हालांकि, लोगों को फिल्म में रणबीर और संजय दत्त के किरदारों को काफी पसंद किया गया, लेकिन लोगों का कहना है कि फिल्म की स्टोरी लाइन में कोई दम नहीं है. इतना ही नहीं फिल्म के बारे में बात करते हुए लोगों ने इस 'असहनीय' तक बता डाला. वहीं कुछ कहा कहना है कि 'ये फिल्म पैसा वसूल है, लेकिन वन टाइम वॉच है'.

यह भी पढ़ें

‘मेरी ही फिल्म मेरे साथ बैठकर देखना चाहते थे वो', Amitabh Bachchan ने सुनाया वो मजेदार किस्सा


वहीं कुछ लोगों का ये भी कहना है कि 'फिल्म की स्टोरी लाइन को बेवजह खिंचा गया है, जिसके चलते फिल्म ढाई घंटे की हो गई है और इतनी देर दर्शकों को रोक पाना मुश्किल होता है'. ये फिल्म की कहानी 18वीं शताब्दी में अंग्रेजों के जमाने पर आधारित है, जिसमें एक काल्पनिक शहर काजा की कहानी को दिखाया गया है. फिल्म में रणबीर कपूर डकैत के किरदार में नजर आ रहे हैं, जो जरूरतमंदो की मदद करते हैं, तो वहीं संजय दत्त एक दरोगा 'शुद्ध सिंह' के किरादर में नजर आ रहे हैं और दोनों के बीच जबरदस्त टक्कर देखते को मिलती है. वहीं तरण आदर्श (Taran Adarsh) जैसे फिल्म क्रिटिक्स ने भी फिल्म को ढेड स्टार दिया है.

इसके अलावा फिल्म का रिव्यू करते हुए एक्टर और खुद को फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले केआरके (KRK) ने भी एक ट्वीट करते हुए लिखा कि 'आदि चोपड़ा बहुत चालाक आदमी है. उसने एक तीस से दो निशाने लगाए हैं #SHAMSHERA के फ्लॉप होते ही #BRAHMSTRA भी बड़ी फ्लॉप साबित हो गई. इन्हें शुभकामनाएं @karanjohar. वहीं अगर इस फिल्म के बारे में बात की जाए तो, इसका निर्देशन करण मल्होत्रा (Karan Malhotra) ने किया है. वहीं फिल्म में रणबीर कपूर, वाणी कपूर, संजय दत्त, सौरभ शुक्ला, रोनित रॉय, क्रैग मक गिनले और इरावती हर्षे जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें

इस वजह से Akshay Kumar को पत्नी Twinkle Khanna के आगे जोड़ने पड़ते हैं हाथ, कभी छूने पड़ते हैं पैर



सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

किडनैंपिग के आरोपी हैं बिहार के कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह, सरेंडर वाले दिन ही ली शपथ, नीतीश बोले-मुझे जानकारी नहींदिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने लॉन्च किया ‘मेक इंडिया नंबर-1’ कैंपेन, पूछा - आजादी के 75 वर्ष बाद भी हम बाकी देशों से पीछे क्यों?सुप्रीम कोर्ट ने 'रेवड़ी कल्चर' के खिलाफ सभी पक्षों से मांगे सुझाव, 22 अगस्त तक दिया वक्तशिवमोगा तनाव पर कर्नाटक BJP नेता केएस ईश्वरप्पा का विवादित बयान- मुस्लिम यहां शांति से रहे या पाकिस्तान चले जाएंकेरल कोर्टः यौन उत्पीड़न की शिकायत पहली नजर में नहीं टिकेगी, जब महिला ने 'यौन उत्तेजक' पोशाक पहनी होTrain Accident: महाराष्ट्र के गोंदिया में रेल हादसा, पैसेंजर ट्रेन ने मालगाड़ी को मारी टक्कर; दो यात्री घायलमहागठबंधन सरकार बनने के बाद आज पटना में नीतीश कुमार से मिलेंगे राजद सुप्रीमो लालू यादव, इन मुद्दों पर होगी बातElon Musk News : ट्विटर से डील रद्द करने वाले एलन ने अब Twitter पर ही किया एक और कंपनी खरीदने का ऐलान और फिर मारी पलटी!
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.