scriptलोगों को नहीं पसंद आई Ranbir Kapoor की ‘शमशेरा’, ट्रोल कर बोले – ‘नाम बड़े और दर्शन छोटे’ | Ranbir Kapoor Film Shamshera Review Trollers Told Unbearable | Patrika News
बॉलीवुड

लोगों को नहीं पसंद आई Ranbir Kapoor की ‘शमशेरा’, ट्रोल कर बोले – ‘नाम बड़े और दर्शन छोटे’

रणबीर सिंह (Ranbir Kapoor) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म ‘शमशेरा’ रिलीज हो चुकी हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर यूजर्स द्वारा इस फिल्म को ‘असहनीय’ बताया जा रहा है.

Jul 23, 2022 / 10:14 am

Vandana Saini

लोगों को नहीं पसंद आई Ranbir Kapoor की 'शमशेरा'

लोगों को नहीं पसंद आई Ranbir Kapoor की ‘शमशेरा’

22 जुलाई, शुक्रवार को रणबीर सिंह (Ranbir Kapoor) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) रिलीज हो चुकी है. रणबीर कपूर की इस फिल्म का इंतजार फैंस करीब चार साल से इंतजार कर रहे थे. इस फिल्म से रणबीर कपूर करीबन चार के लंबे इंतजार के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे है. इस फिल्म को देशभर के सबसे ज्यादा 4350 और दुनियाभर में 5500 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है. 150 करोड़ की बजट में बनी इस फिल्म साल 2019, दिसंबर रिलीज किया जाना था, लेकिन लेकिन कोरोना के चलते इसको 2 से ढाई साल बाद रिलीज किया गया.
इससे पहले फिल्म का दमदार ट्रेलर्स रिलीज किया गया था, जिसको लोगों का काफी अच्छी रिस्पॉन्स मिला था, जिसके बाद लोग फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे, जो बीते शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है, लेकिन खबरों की माने तो लोगों को रणबीर की ये फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आई. हालांकि, लोगों को फिल्म में रणबीर और संजय दत्त के किरदारों को काफी पसंद किया गया, लेकिन लोगों का कहना है कि फिल्म की स्टोरी लाइन में कोई दम नहीं है. इतना ही नहीं फिल्म के बारे में बात करते हुए लोगों ने इस ‘असहनीय’ तक बता डाला. वहीं कुछ कहा कहना है कि ‘ये फिल्म पैसा वसूल है, लेकिन वन टाइम वॉच है’.

यह भी पढ़ें

‘मेरी ही फिल्म मेरे साथ बैठकर देखना चाहते थे वो’, Amitabh Bachchan ने सुनाया वो मजेदार किस्सा

https://twitter.com/hashtag/OneWordReview?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/corngress/status/1550462937235460101?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं कुछ लोगों का ये भी कहना है कि ‘फिल्म की स्टोरी लाइन को बेवजह खिंचा गया है, जिसके चलते फिल्म ढाई घंटे की हो गई है और इतनी देर दर्शकों को रोक पाना मुश्किल होता है’. ये फिल्म की कहानी 18वीं शताब्दी में अंग्रेजों के जमाने पर आधारित है, जिसमें एक काल्पनिक शहर काजा की कहानी को दिखाया गया है. फिल्म में रणबीर कपूर डकैत के किरदार में नजर आ रहे हैं, जो जरूरतमंदो की मदद करते हैं, तो वहीं संजय दत्त एक दरोगा ‘शुद्ध सिंह’ के किरादर में नजर आ रहे हैं और दोनों के बीच जबरदस्त टक्कर देखते को मिलती है. वहीं तरण आदर्श (Taran Adarsh) जैसे फिल्म क्रिटिक्स ने भी फिल्म को ढेड स्टार दिया है.
https://twitter.com/hashtag/Shamshera?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/abhishek060695/status/1550695386871828481?ref_src=twsrc%5Etfw

इसके अलावा फिल्म का रिव्यू करते हुए एक्टर और खुद को फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले केआरके (KRK) ने भी एक ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘आदि चोपड़ा बहुत चालाक आदमी है. उसने एक तीस से दो निशाने लगाए हैं #SHAMSHERA के फ्लॉप होते ही #BRAHMSTRA भी बड़ी फ्लॉप साबित हो गई. इन्हें शुभकामनाएं @karanjohar. वहीं अगर इस फिल्म के बारे में बात की जाए तो, इसका निर्देशन करण मल्होत्रा (Karan Malhotra) ने किया है. वहीं फिल्म में रणबीर कपूर, वाणी कपूर, संजय दत्त, सौरभ शुक्ला, रोनित रॉय, क्रैग मक गिनले और इरावती हर्षे जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें

इस वजह से Akshay Kumar को पत्नी Twinkle Khanna के आगे जोड़ने पड़ते हैं हाथ, कभी छूने पड़ते हैं पैर



Home / Entertainment / Bollywood / लोगों को नहीं पसंद आई Ranbir Kapoor की ‘शमशेरा’, ट्रोल कर बोले – ‘नाम बड़े और दर्शन छोटे’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो