script‘वो नहाने गया था तब…’, Ranveer Singh के बोल्ड फोटोशूट की Rakhi Sawant ने बताई ये वजह | Rakhi Sawant On Ranveer Singh's Bold Photoshoot | Patrika News
बॉलीवुड

‘वो नहाने गया था तब…’, Ranveer Singh के बोल्ड फोटोशूट की Rakhi Sawant ने बताई ये वजह

हाल में राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) के साथ स्पोट हुईं, जहां उन्होंने रणवीर सिंह (Ranveen Singh) के बोल्ड फोटोशूट को लेकर अपना अजीबो-गरीब रिएक्शन दिया है.

Jul 23, 2022 / 01:42 pm

Vandana Saini

Ranveer Singh के बोल्ड फोटोशूट की Rakhi Sawant ने बताई ये वजह

Ranveer Singh के बोल्ड फोटोशूट की Rakhi Sawant ने बताई ये वजह

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने हाल में पैपर मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करावाया है, जिसके बाद वो लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. रणवीर की इन न्यूड फोटो पर यूजर्स अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं. साथ ही आम जनता से लेकर सेलेब्रिटी उनके इस फोटोशूट पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. इन्हीं में से एक इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी हैं, जो अक्सर ही अपने अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) के साथ स्पोट होती हैं. इस बीच उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.
वीडियो में राखी, आदिल के साथ नजर आ रही हैं. साथ ही पैपाराजी जब उनसे पूछते हैं कि ‘रणवीर सिंह ने न्यूड फोटोशूट कराया है हर कोई उस पर बात कर रहा है, आपको क्या लगाता है?’. पैपाराजी के इस सवाल का जवाब देते हुए राखी कहती हैं कि ‘मुझे कहीं से भी वो न्यूड नहीं लगा. तुम्हारी आंखें न्यूड हो गई हैं’.

राखी कहती हैं कि ‘मेरे दोस्त रणवीर के लिए कोई कुछ नहीं कहेगा. यहां तक कि आदिल भी कुछ नहीं कहेगा’. इसके बाद पैपाराजी पूछते हैं कि ‘अगर आदिल ऐसा फोटोशूट कवाए तो आप क्या करेंगी?’, जिसका जवाब देते हुए वो कहती हैं कि ‘मार डालूंगी’. इसके बाद राखी, रणवीर सिंह के इस फोटोशूट के पीछे की कहानी बताती हैं.

यह भी पढ़ें

‘मेरे खेल में मुझे ही हरा दिया’, Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट पर Poonam Pandey ने कही ये बात; यूजर बोले – ‘दोनों धब्बा हो’

https://twitter.com/hashtag/rakhisawant?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

राखी कहती हैं कि ‘देखिए, उसके पीछे की स्टोरी क्या है? रणवीर नहीं बता सकते, लेकिन उनकी मजबूरी थी. रणवीर की दोस्त बताएगी’. राखी कहती हैं कि ‘इतनी गर्मी हो रही है लंदन और अमेरिका में. अगला बंदा क्या करेगा? एसी चलाकर, कपड़े निकालकर वो बस नहाने गया था कि इतनी देर में दो बंदर आए और उनके कपड़े लेकर चले गए. तो ऐसे में रणवीर सिंह क्या करेगा?’.

राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसको देखने के बाद हर किसी की हंसी छूट रही है. इतना ही नहीं वीडियो पर यूजर्स भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. फैंस को उनका ये बबली अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. इसके बाद पैपराजी उनसे कहते है कि ‘आपको रणवीर सिंह ने फॉलो किया कर लिया?’. इस पर राखी कहती हैं कि ‘वो मेरा दोस्त है आई लव यू भी बोला मुझे’.

यह भी पढ़ें

‘हर बात पर कहने लगते हैं आतंकी’, गुजरात दंगों और फिल्म इंडस्ट्री पर बात करते हुए बोलीं Swara Bhaskar



Home / Entertainment / Bollywood / ‘वो नहाने गया था तब…’, Ranveer Singh के बोल्ड फोटोशूट की Rakhi Sawant ने बताई ये वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो