scriptजब Katrina Kaif को छोटी स्कर्ट में देखकर गुस्सा से लाल हो गए थे Salman Khan, कही थी ये बात! | Salman Khan Got Angry When He Saw Katrina Kaif In Short Skirt | Patrika News
बॉलीवुड

जब Katrina Kaif को छोटी स्कर्ट में देखकर गुस्सा से लाल हो गए थे Salman Khan, कही थी ये बात!

सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आज भी काफी अच्छे दोस्त माने जाते हैं, लेकिन अपने एक इंटरव्यू के दौरान सलमान एक्ट्रेस के छोटे कपड़े पहने पर गुस्सा जता चुके हैं.

Jul 23, 2022 / 03:11 pm

Vandana Saini

Katrina Kaif को छोटी स्कर्ट में देखकर गुस्सा से लाल हो गए थे Salman Khan

Katrina Kaif को छोटी स्कर्ट में देखकर गुस्सा से लाल हो गए थे Salman Khan

सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी इंडस्ट्री की चर्चित जोड़ियों में से एक होने के साथ-साथ फैंस की भी पसंददीदा जोड़ी है. दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है. आज भले ही कैट ने किसी और का हाथ थाम लिया हो, लेकिन एक समय था जब सलमान और कटरीना के प्यार के चर्चा इंडस्ट्री से लेकर मीडिया तक हुआ करते थे. दोनों को हर जगह साथ स्पोट किया जाता था. दोनों एक वक्त पर लंबे वक्त तक सीरियस रिलेशन में रहे हैं. फैंस दोनों की शादी के सपने तक देखा करते थे, लेकिन दोनों की बीच अचानक दुरियां बढ़ने लगी.
सलमान और कटरीना ने साथ में ‘भारत’, ‘पार्टनर’, ‘युवराज’, ‘मैंने प्यार क्यों किया’ और ‘टाइगर ज़िन्दा है’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा आने वाले टाइम पर भी दोनों साथ में फिल्मों में नजर आएंगे. हर कोई दोनों के बीच की ज़बरदस्त केमिस्ट्री और बॉन्डिंग के लिए खूब जाने जाते और पसंद किए जाते थे.

आज भले ही साथ नहीं है, लेकिन दोनों अभी भी अच्छे दोस्त हैं. दोनों की बॉन्डिंग के कई किस्से हैं, जो अनसुने हैं. आज हम आपको दोनों का एक ऐसा ही किस्सा सुनाने जा रहे हैं. खबरों की मानें तो सलमान खान को ये बिल्कुल भी पसंद नहीं था कि कैट छोटे कपड़े जैसे स्कर्ट पहनें. इतना ही नहीं एक्टर ने इस बात को एक बार इंटरव्यू के दौरान भी कही थी.

यह भी पढ़ें

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने Ranbir Kapoor को कहा था – ‘Get Lost’, एक्टर की ऐसी हरकत से हो गई थीं परेशान

https://twitter.com/hashtag/SalmanKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सलमान खान ने एक बार एक प्रमोशन के दौरान भी सभी को ये कहकर चौंका दिया था कि ‘उन्हें कटरीना कैफ को स्कर्ट में देखना पसंद नहीं है’. साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि ‘एक बार उन्होंने कैटरीना को मिनी स्कर्ट में देखा तो उन्हें बहुत गुस्सा आया था, लेकिन तब उन्होंने कुछ कहा नहीं था’. इसके अलावा अपने एक इंटरव्यू के दौरान सलमान ने ये बात भी मानी थी कि उनको ऑनस्क्रीन किसी भी एक्ट्रेस के साथ किसिंग सीन देने में बेहद शर्म आती है.

यहां तक कि वे कैट को भी किस नहीं कर सकते हैं. इसके अलावा सलमान और कैट का भले ही ब्रेकअप हो गया हो लेकिन ये दोनों आज भी अच्छे दोस्त हैं. वहीं दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो, दोनों जल्द ही एक साथ अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) में नज़र आने वाले हैं. ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी. फैंस भी उनकी इस फिल्म के रिलीज होने का वेट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें

‘वो नहाने गया था तब…’, Ranveer Singh के बोल्ड फोटोशूट की Rakhi Sawant ने बताई ये वजह

Home / Entertainment / Bollywood / जब Katrina Kaif को छोटी स्कर्ट में देखकर गुस्सा से लाल हो गए थे Salman Khan, कही थी ये बात!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो