scriptSiddhivinayak Temple में पति संग दिखीं बॉलीवुड की ये टॉप एक्ट्रेस | Siddhivinayak Temple: Actress Parineeti Chopra and Raghav Chadda visited Siddhivinayak Temple | Patrika News
बॉलीवुड

Siddhivinayak Temple में पति संग दिखीं बॉलीवुड की ये टॉप एक्ट्रेस

Siddhivinayak Temple: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा ने सिद्धिविनायक मंदिर में किए दर्शन

मुंबईMay 24, 2024 / 10:25 pm

Saurabh Mall

Parineeti Chopra-Raghav Chadha In Siddhivinayak Temple

Parineeti Chopra-Raghav Chadha In Siddhivinayak Temple

Parineeti-Raghav In Siddhivinayak Temple: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपने पति व आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा के साथ सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं। इस दौरान दोनों ने भगवान की पूजा-अर्चना की और आशीर्वाद भी लिया।
मंदिर जाने के लिए सेलिब्रेटी कपल ने ट्रेडिशनल लुक को चुना। परिणीति ऑफ व्हाइट कलर के अनारकली सूट में नजर आईं, वहीं राघव व्हाइट कुर्ते में दिखाई दिए। मंदिर की ओर जाते हुए कपल ने फोटोग्राफरों का हाथ जोड़कर अभिवादन किया।
Parineeti-Raghav In Siddhivinayak Temple
Parineeti-Raghav In Siddhivinayak Temple

विदेश से लौटने के बाद गणपति बप्पा का लिया आशीर्वाद

राघव प्रिवेंटिव आई सर्जरी के बाद लंदन से भारत लौटे हैं। विदेश से लौटने के बाद वह गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर गए और माथे पर तिलक लगवाकर भगवान का आशीर्वाद लिया।
ये भी पढ़ें: Anil Kapoor की मचअवेटेड मूवी Savi का खूनी ट्रेलर आउट, जानें रिलीज डेट

राघव और परिणीति चोपड़ा की शादी पिछले साल सितंबर में हुई थी। दोनों ने राजस्थान के उदयपुर में सात फेरे लिए थे। उनकी शादी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत कई हस्तियां शामिल हुई थीं।
वर्कफ्रंट की बात करें तो परिणीति को पिछली बार ओटीटी रिलीज ‘अमर सिंह चमकीला में देखा गया था। फिल्म में उन्होंने अमरजोत कौर का किरदार निभाया है. वहीं पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ अमर सिंह चमकीला के रोल में नजर आए। इस फिल्म को इम्तियाज अली ने डायरेक्ट की है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Siddhivinayak Temple में पति संग दिखीं बॉलीवुड की ये टॉप एक्ट्रेस

ट्रेंडिंग वीडियो