scriptतारा और कियारा से लिंकअप की खबरों पर सिद्धार्थ ने तोड़ी चुप्पी, एक्टर ने कही ऐसी बात, यकीन नहीं होगा आपको | Sidharth Malhotra talks about link up tara sutaria kiara advani | Patrika News
बॉलीवुड

तारा और कियारा से लिंकअप की खबरों पर सिद्धार्थ ने तोड़ी चुप्पी, एक्टर ने कही ऐसी बात, यकीन नहीं होगा आपको

Kiara Advani और Tara Sutaria के साथ अपने लिंकअप की खबरों पर सिद्धार्थ ने कहा…

मुंबईJul 25, 2019 / 05:02 pm

Shaitan Prajapat

tara and sidharth

tara and sidharth

बॉलीवुड अभिनेता Sidharth Malhotra इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘Jabariya Jodi’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। सिद्धार्थ के साथ Parineeti Chopra भी इस मूवी में लीड रोल प्ले कर रही हैंं। दोनों स्टार आजकल अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में फिल्म के दोनों कलाकारों ने एक टॉक शो में हिस्सा लिया और फिल्म से जुड़े अपने किरदार के बारे में खुलकर बात की और काफी मजेदार किस्से शेयर किए।

Sidharth Malhotra

इस दौरान सिद्धार्थ ने Kiara Advani और tara sutaria के साथ अपने लिंकअप की खबरों पर बात की। उन्होंने कहा, ये सब जबरिया खबरें हैं। हमारी फिल्म के अलावा और कोई जबरिया चीज अच्छी नहीं होती। ‘जबरिया जोड़ी’ की कहानी बिहार के पकड़वा विवाह पर आधार‍ित है। जिसमें स‍िद्धार्थ एक ब‍िहारी ठग के रोल में दिखाई देंगे।

फिल्म में परिणीति और सिद्धार्थ के अलावा अपारशक्ति खुराना और संजय मिश्रा भी नजर आएंगे। यह फिल्म 2 अगस्त को रिलीज होगी। पिछले दिनों इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था, जो दर्शकों को बहुत पसंद आया। सिद्धार्थ ने कहा था कि अभी तक मैं ट्रेलर को मिले रिएक्शन्स से काफी खुश हूं। मैं अभय सिंह के कैरेक्टर को लेकर, उसके लहजे को लेकर उत्साहित हूं। मेरे लिए ये एकदम नया अनुभव था और लोगों ने मुझे अब तक इस अवतार में नहीं देखा है।

Sidharth Malhotra
Sidharth Malhotra

Home / Entertainment / Bollywood / तारा और कियारा से लिंकअप की खबरों पर सिद्धार्थ ने तोड़ी चुप्पी, एक्टर ने कही ऐसी बात, यकीन नहीं होगा आपको

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो