कोरोनावायरस से ठीक होकर घर जाएंगी कनिका कपूर, लिफ्ट से लेकर सीढ़ियो तक की हुई अच्छे से सफाई

By: Shweta Dhobhal
| Published: 06 Apr 2020, 05:15 PM IST
कोरोनावायरस से ठीक होकर घर जाएंगी कनिका कपूर, लिफ्ट से लेकर सीढ़ियो तक की हुई अच्छे से सफाई
कोरोनावायरस से ठीक होकर पहुंची घर

  • छठी रिपोर्ट भी नेगेटिव आने पर अस्पताल से छुट्टी मिली सिंगर कनिका कपूर ( Kanika Kapoor ) को
  • घर जाने से पहले कनिका के पूरे अपार्टमेंट की हुई अच्छे से सफाई

नई दिल्ली। कुछ समय पहले बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ( Kanika Kapoor ) कोविड-19 ( Covid-19 ) के संक्रमण से ग्रस्त पाई गई थी। जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कनिका के टेस्ट करवाने पर उनकी चारों रिपोर्ट पहले पॉजिटिव आई और सेहत में भी ज्यादा खास सुधार नहीं देखा गया था। जब उनकी पांचवी रिपोर्ट आई तब वो निगेटिव पाई गई। कनिका का फिर से चेकअप कराया गया और छठी बार भी उनकी रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई। आखिरकार इस महामारी पर जीत पाकर कनिका अपने घर जा रही हैं। लेकिन इसी बीच कनिका के घर से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

kaniak_new.jpg

कोरोना के इलाज के बाद कनिका घर जा रही हैं। लेकिन उनके जाने से पहले उनके पूरे अपार्टमेंट की सफाई कराई गई है। उनके कमरे से लेकर अपार्टमेंट की लिफ्ट तक को सैनिटाइजर से साफ किया गया है। ताकि कोरोनावायरस के संक्रमण में कोई और ना आ जाए। कनिका के घर पहुंचने से पहले लिफ्ट,सीढ़ियों और उनके घर के कोने-कोने तक को ठीक तरह से साफ करवा गया है। नीचे दी गई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कैसे कर्मचारी एक-एक चीज़ को सैनिटाइजर से साफ कर रहे हैं।

ka_1.png

बता दें बेशक ठीक होकर कनिका कपूर घर लौंट रही हैं लेकिन उनकी परेशानी अभी खत्म नहीं हुई हैं। कोरोनावायरस को छिपाने और खुद को आइसोलेशन में ना रखने की वजह से उत्तर प्रदेश सरकार ने उन पर केस फाइल किया है। जिसेक चलते अब उन्हें कानूनी लड़ाई भी लड़नी होगी।

coronavirus