scriptसोनाक्षी सिन्हा ने शेयर की बोल्ड तस्वीर, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल | sonakshi sinha bold photo share on social media | Patrika News
बॉलीवुड

सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर की बोल्ड तस्वीर, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह ब्लैक कलर के …

मुंबईMay 16, 2019 / 12:58 pm

Shaitan Prajapat

sonakshi sinha

sonakshi sinha

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘दबंग 3’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। इस फिल्म में सोनाक्षी के साथ बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान भी मुख्य भूमिका में हैं। दोनों स्टार इन दिनों ‘दबंग 3’ की शूटिंग में बिजी है। सोनाक्षी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक नई तस्वीर पोस्ट की है। बता दें कि सोनाक्षी ने सलमान के साथ फिल्म ‘दबंग’ से ही बॉलीवुड में एंट्री की थी।

 

sonakshi sinha

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही है। इस फोटो साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा हैं कि वह सो के उठी है। इस तस्वीर में सोनाक्षी का बोल्ड लुक सामने आया हैं। फैंस को भी यह तस्वीर बहुत पसंद आ रही है।

सोनाक्षी अंतिम बार करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ में नजर आई है। हालांकि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस नहीं किया। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली सोनाक्षी अपनी लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के लिए पोस्ट करती रहती है।

sonakshi sinha

Home / Entertainment / Bollywood / सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर की बोल्ड तस्वीर, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो