शादी के बाद सोनम से उलझे भाई हर्षवर्धन, हो सकता है भारी नुकसान

By: Preeti Khushwaha
| Published: 16 May 2018, 04:57 PM IST
शादी के बाद सोनम से उलझे भाई हर्षवर्धन, हो सकता है भारी नुकसान
sonam kapoor

अनिल कपूर के दोनों ही बच्चों की फिल्मों की रिलीज एक ही तारीख में होने के चलते इन दोनों के बीच बॉक्स ऑफिस पर कड़ा मुकाबला होगा।

अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर की आगामी फिल्म 'भावेश जोशी सुपरहीरो' अब जॉन अब्राहम की फिल्म 'परमाणु' के साथ 25 मई को रिलीज नहीं होगी। विक्रमादित्य मोटवानी ने अपनी फिल्म 'भावेश जोशी सुपरहीरो' की रिलीज डेट में बदलाव करते हुए अब 1 जून फाइनल की है। ऐसे में हर्षवर्धन का जॉन अब्राहम से तो टकराव टल गया, लेकिन अब उनकी फिल्म 'भावेश जोशी सुपरहीरो' की टक्कर बहन सोनम कपूर और करीना कपूर की मचअवेटिड फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' से होगी। यानी कि अब बॉक्स ऑफिस पर भाई-बहन हर्षवर्धन और सोनम की कड़ी टक्कर होगी। इसके चलते ये स्थिति थोड़ी मजेदार तो थोड़ी चिंताजनक हो गई है। क्योंकि अनिल कपूर के दोनों ही बच्चों की फिल्मों की रिलीज एक ही तारीख में होने के चलते इन दोनों के बीच बॉक्स ऑफिस पर कड़ा मुकाबला होगा।

 

sonam kapoor

कपूर्स के होम प्रोड्क्शन फिल्म से भिड़ेंगे कपूर:
'वीरे दी वेडिंग' और 'सुपरहीरो भावेश जोशी' की बॉक्स आफिस टक्कर होने पर सबसे दिलचस्प बात ये है कि इससे हर्षवर्धन की केवल सोनम से ही बल्कि अपनी छोटी रिया कपूर से भी टक्कर होने जा रही है। बता दें कि फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' कपूरर्स की होम प्रोड्क्शन फिल्म है। क्योंकि इस फिल्म को रिया कपूर, निखिल द्विवेदी, शोभा कपूर और एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं। जिसका बजट 30 करोड़ रुपए बताया जा रहा है।

एक सप्ताह आगे बढ़ी 'भावेश जोशी' की रिलीज:
हर्षवर्धन की फिल्म पहले 25 मई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब रिलीजिंग डेट में बदलाव किए जाने के कारण एक हफ्ते बाद यानी कि 1 जून को रिलीज होगी। इससे सोनम और हर्षवर्धन की बॉक्स ऑफिस पर सीधे टक्कर होगी। लेकिन प्रोड्क्शन हाउस का कहना है कि इन दोनों फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस कुछ खास मुकाबला नहीं होगा, क्योंकि ये दोनों ही डिफरेंट जॉनर की है। लेकिन ऐसा पहली बार है जब भाई और बहन दोनों एक साथ अपनी फिल्म एक ही दिन लेकर आ रहे हैं। हर्षवर्धन की फिल्म 'भावेश जोशी' की रिलीज डेट बढ़ाने का असली कारण बताया जा रहा है कि पिछले ही सप्ताह रिलीज हुई राजी बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है, वहीं 'डेड पूल 2' इस सप्ताह रिलीज हो रही है, जिसके कारण दर्शकों की सबसे ज्यादा संख्या वाला मिलना मुश्किल होता।

 

sonam

भाई-बहन दोनों के लिए खास है ये फिल्मेंर:
बता दें कि हर्षवर्धन की यह दूसरी फिल्म है। उन्होंने बॉलीवुड फिल्म 'मिर्जिया' से डेब्यू किया था, लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। ऐसे में उनको अपनी आने वाली फिल्म से काफी उम्मीदें है। वहीं दूसरी और सोनम और करीना के लिए भी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' काफी महत्वपूर्ण है। क्योंकि सोनम की शादी की बाद ये पहली फिल्म रिलीज होगी, वहीं करीना अपने बेटे तैमूर के जन्म के बाद इस फिल्म से इंडस्ट्री में कमबैक कर रही हैं।

 

harshvardhan kapoor and anil kapoor

जून माह भाई-बहन ही नहीं, पिता के लिए भी खास:
बता दें कि आगामी जून माह सिर्फ भाई-बहन के लिए ही खास नहीं बल्कि उनके पिता अनिल कपूर के लिए भी महत्वपूर्ण है। कयोंकि इसी माह अनिल और सलमान खान स्टारर फिल्म 'रेस 3' भी रिलीज होने जा रही है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि कपूर परिवार के लिए जून माह कितना खास रहेगा।

Sonam Kapoor