scriptसोनम ने अपने बिस्तर से जुड़ी कह दी ऐसी बात कि बॉयफ्रेंड आंनद आहूजा भी हो गए SHOCKED! | sonam kapoor surprised boyfriend anand ahuja | Patrika News
बॉलीवुड

सोनम ने अपने बिस्तर से जुड़ी कह दी ऐसी बात कि बॉयफ्रेंड आंनद आहूजा भी हो गए SHOCKED!

सोनम कपूर ने अपने ट्विटर हैन्डल से ऐसा ट्वीट कर दिया है जिससे उनके बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा भी सोच में पड़ गाए हैं।

Jan 13, 2018 / 09:50 am

Amit Singh

sonam kapoor anand ahuja

sonam kapoor anand ahuja

सोनम कपूर को बॉलीवुड की सबसे फैशनेबल एक्ट्रेस में से एक माना जाता है। जब भी वो कहीं स्पॉट की जाती हैं तो लोगों की नजरें उनकी ड्रेस से नहीं हटती हैं। लेकिन इस बार वो अपनी किसी ड्रेस को लेकर नहीं बल्कि अपनी एक नीजि बात को लेकर चर्चा में आ गई हैं। बात भी कुछ ऐसी कि बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा भी अचम्भे में पड़ गए।

BIG BOSS 11: फिनाले से पहले विकास बने हिटलर..हिना खान को नचाया अपने इशारों पर

दरअसल सोनम कपूर ने अपने एक ट्वीट में कहा है कि उनके सोने वाले फोम के गद्दे के कारण उनका बदन का दर्द बढ़ गया है। उन्होंने अपने ट्वीट में बात लिखी कि- फोम के गद्दे की यादें सिर्फ एक छलावा है उनका इस्तेमाल करने के बाद पूरे शरीर और गर्दन का शेप खराब हो गया है। कृपया विज्ञापन के झांसे में मत आएं।(Memory foam mattresses are a con.. whole body and neck in bad shape after using them.. please don’t fall for the marketing bull.) उन्होंने बताया कि इन गद्दों के साथ उनकी काफी दुखभरी यादें भी जुड़ी हुई है। इन गद्दों ने उन्हें काफी तकलीफ दी है।

फिर से करण जौहर से भिड़ी कंगना ..बोला कुछ ऐसा कि यकीन नहीं करेंगे आप

गौरतलब है कि आजकल सोनम कपूर अपनी फिल्म पैडमैन को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म में सोनम के अलावा अक्षय कुमार और राधिका आप्टे भी हैं। फिल्म में सोनम की अक्षय कुमार के साथ बेहतरीन केमिस्ट्री दिख रही है। फिल्म में वो अक्षय कुमार की मुहिम में मदद करती हुई नजर आ रही हैं। माना जा रहा है कि पैडमैन, सोनम की सबसे बड़ी फिल्म भी साबित हो सकती है।

Home / Entertainment / Bollywood / सोनम ने अपने बिस्तर से जुड़ी कह दी ऐसी बात कि बॉयफ्रेंड आंनद आहूजा भी हो गए SHOCKED!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो