Sonu Sood के लिए फैन ने दिखाई दीवानगी, चाकू से लिखा नाम.. एक्टर ने हाथ जोड़कर मांगी भीख

By: Neha Gupta
| Published: 17 Jun 2020, 09:24 PM IST
Sonu Sood के लिए फैन ने दिखाई दीवानगी, चाकू से लिखा नाम.. एक्टर ने हाथ जोड़कर मांगी भीख
Sonu Sood request not to cut hand

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लॉकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं। हाल ही में सोनू के एक फैन ने अपने हाथ पर उनका नाम चाकू से लिख (Fan cut his hand for Sonu) लिया। लेकिन सोनू ने ये जानने के बाद ट्वीट किया और चिंता जताई।

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लॉकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं। उन्होंने लगातार मजदूरों, जरूरतमंदों (Sonu Sood helps migrant workers) को घर पहुंचाया है। सोशल मीडिया पर सोनू की हर कोई तारीफ कर रहा है। वहीं इसी बीच सोनू के हैरान करने वाली है। फैन ने ऐसा कदम उठाया है जिसके बाद खुद सोनू को ट्वीट कर रिक्वेस्ट (Sonu Sood request on tweet) करनी पड़ी कि ऐसा ना करें। लंबे समय से सोनू के नेक काम और दरियादिली को लेकर उनके फैंस में बढ़ोतरी हो रही है। उन्हें ट्विटर पर रियल हीरो बताते हुए फैंस पहले ही सुपरमैन बता चुके हैं। अब सोनू के फैंस का दीवानापन भी सामने आने लगा है।

दरअसल हाल ही में सोनू के एक फैन ने अपने हाथ पर उनका नाम चाकू से लिख (Fan cut his hand for Sonu) लिया। जाहिर है ऐसा करके फैन ने सोनू की तरफ अपना प्यार और क्रेजीनेस दिखाई है। लेकिन सोनू ने ये जानने के बाद ट्वीट किया और चिंता जताई। सोनू ने लिखा- मैं आप लोगों से भीख मांगता हूं (Sonu request not to cut hand) कि ये सब ना करें। ये मेरा दिल दुखाता है। मुझे आपका प्यार मेरे प्रति पता है और मैं आपके मैसेज के जरिए हर दिन इसे महसूस करता हूं। लेकिन इस तरह का काम मुझे दुखी करता है। प्लीज ऐसा ना करें। अगर आप चाहें तो मैं आपसे कभी भी मिल सकता हूं लेकिन सभी से रिक्वेस्ट है कि ऐसा कदम ना उठाएं। प्लीज

सोनू ने जिस फैन की फोटो पर ट्वीट किया है उसमें देखा जा सकता है कि उसका हाथ पूरी तरह खून से सना हुआ है जो देखने के बाद सोनू ने चिंता जताई और सभी फैंस से ऐसा ना करने की अपील की।

बता दें कि सोनू ने कहा था कि लगातार लोगों की मदद करते (Sonu Sood Helping people) रहेंगे। उन्होंने कहा था कि जब तक हर जरूरतमंद अपने घर नहीं पहुंच जाता तब तक वो रूकेंगे नहीं।

Show More