scriptSOORMA BOX OFFICE: ‘संजू ही नहीं ‘एंट मैन…’ के सामने भी धराशायी हुई फिल्म! फर्स्ट वीकेंड को कर सकती है अच्छी कमाई… | Soorma First Day Box Office Collection | Patrika News
बॉलीवुड

SOORMA BOX OFFICE: ‘संजू ही नहीं ‘एंट मैन…’ के सामने भी धराशायी हुई फिल्म! फर्स्ट वीकेंड को कर सकती है अच्छी कमाई…

हाल ही मे रिलीज हुई मूवी सूरमा पहले दिन कुछ खास कमाई नहीं कर पाई है

Jul 14, 2018 / 02:01 pm

Amit Singh

soorma

soorma

इस हफ्ते रिलीज हुई हॉ़की प्लेयर संदीप सिंह की बायोपिक ‘सूरमा’ फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कलेक्शन नहीं कर पाई। मूवी समीक्षकों के अच्छी प्रतिक्रिया के बावजूद फिल्म सिर्फ 3.25 करोड़ ही कमा सकी। वहीं संजू की बात करे तो फिल्म के ताबड़तोड़ कमाई करने का सिलसिला अब भी जारी है। साथ ही इसी हफ्ते रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म AntManAndTheWasp ने सूरमा से अच्छा कलेक्शन किया है। इस फिल्म ने भारत में ही करीब 5.50 करोड़ की कमाई कर ली है।

राजकुमार हिरानी का खुलासा, लोगों ने संजू नहीं बनाने की सलाह दी थी

 

https://twitter.com/hashtag/Soorma?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/AntManAndTheWasp?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कहानी
फिल्म की कहानी शुरू होती है सन् 1994 के शाहाबाद से, जिसे देश की हॉकी की राजधानी माना जाता था। यह एक छोटा सा कस्बा है, जहां ज्यादातर लोगों का बस यही सपना होता है कि वह भारतीय हॉकी टीम का हिस्सा बनें।तकरीबन सभी बच्चे, चाहे वह लड़की हो या लड़का इसी सपने को पाने की दौड़ में शामिल हैं। संदीप सिंह (दिलजीत दोसांझ) भी इन्हीं लोगों में से एक है, लेकिन स्ट्रिक्ट कोच के कारण उनकी हिम्मत जवाब दे जाती है और वह हॉकी से किनारा कर लेता है। टीनेज तक उनकी जिंदगी से हॉकी गायब रहता है, लेकिन फिर उनके जीवन में हरप्रीत (तापसी पन्नू) की एंट्री होती है, जिससे संदीप को प्यार हो जाता है। हरप्रीत फिर से संदीप में हॉकी खेलने के लिए हौसल देती है। और उसे आगे बढ़ते रहने और खुद को बेहतर बनाने के लिए मोटिवेट करती है। इससे एक बार फिर हॉकी प्लेयर बनना संदीप के लिए जीवन का मकसद बन जाता है।

36वें बर्थडे से ठीक पहले शादी को लेकर सीरियस हुई प्रियंका

 

#soorma

A post shared by Filmy Dangal (@filmydangal) on

एक्टिंग
एक्टर दिलजीत दोसांझ को स्क्रीन पर देखकर लगता है कि वो दिलजीत नहीं बल्कि संदीप सिंह हैं। तापसी की एक्टिंग भी कमाल की है। दोनों एक्टर्स की केमेस्ट्री भी अच्छी है। दोनों एक्ट्रेस के बीच के प्यार को भी बड़े ही अच्छे तरीके से शाद अली ने फिल्माया है। अंगद बेदी ने संदीप के बड़े भाई के रूप में बढ़िया काम किया है। विजय राज ने कोच की भूमिका बखूबी निभाई है।

 

Home / Entertainment / Bollywood / SOORMA BOX OFFICE: ‘संजू ही नहीं ‘एंट मैन…’ के सामने भी धराशायी हुई फिल्म! फर्स्ट वीकेंड को कर सकती है अच्छी कमाई…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो