scriptसुखविंदर सिंह की और से रामभक्तों को अनमोल भेंट,अयोध्या में लॉन्च हुई श्री हनुमान चालीसा | sukhwinder singh music video shri hanuman chalisa launched in ayodhya | Patrika News
बॉलीवुड

सुखविंदर सिंह की और से रामभक्तों को अनमोल भेंट,अयोध्या में लॉन्च हुई श्री हनुमान चालीसा

बॉलीवुड के बुलंद सिंगर और नेशनल अवार्ड विनर सुखविंदर सिंह (Sukhwinder Singh) राम भक्तों के लिए एक बड़ा तोहफ़ा दिया हैं। जिसे सुन सभी राम भक्त ख़ुश हो गए हैं।

Apr 16, 2022 / 02:48 pm

Manisha Verma

sukhwinder singh music video shri hanuman chalisa launched in ayodhya

sukhwinder singh music video shri hanuman chalisa launched in ayodhya

बॉलीवुड के बुलंद सिंगर और नेशनल अवार्ड विनर सुखविंदर सिंह (Sukhwinder Singh) ने राम भक्तों को एक बड़ा तोहफ़ा दिया हैं। सुखविंदर राम भक्तों को एक ऐसा तोहफ़ा दिया है जिसे सुन सभी का सिर श्रद्धा से झुक गया हैं। सुखविंदर सिंह श्री हनुमान चालीसा लेकर आ गए हैं।सिंगर ने श्री राम की नगरी अयोध्या जाकर उनके चरणों में नतमस्तक होकर अपने इस म्यूजिक वीडियो के लिए भगवान का आशीर्वाद लिया।
बता दें कि प्रभु श्रीराम नगरी अयोध्या जाकर उनके चरणों में झुक कर सुखविंदर ने अपने नए म्यूज़िक वीडियो के लिए श्रीराम से आशीर्वाद लिया हैं। उनकी फ़ैन को उनकी यह बात काफ़ी ज़्यादा पसंद आ रही हैं। बता दें कि इस गाने को टाइम ऑडियो और राज वीएफएक्स द्वारा निर्मित किया गया हैं। राम भक्त इस गाने को लेकर काफी ज्यादा खुश हैं।
sukhwinder.jpg
सुखविंदर अपनी पावर पेशकश से काफ़ी ज़्यादा ख़ुश हैं। बता दें कि जिन्होंने इस गाने को गाया है और कंपोज किया है वह कहते हैं कि- मैं हमेशा से ही भगवान श्री हनुमान जी का भाग रहा हूँ और मुझे भागती गाने गाना काफ़ी ज़्यादा पसंद है भक्ति ध्वनि मुझे भाती हैं।
https://twitter.com/YouTube?ref_src=twsrc%5Etfw
आगे कहते हैं कि भगवान श्री हनुमान जी की कृपा से ही मेरा यह सपना पूरा हुआ हैं। टाइम ऑडियो ने गाने के लिए अपनी तरह का पहला लाइव एक्शन + एनीमेशन आधारित संगीत वीडियो तैयार करके, गाने को और अधिक ऊंचाइयों पर ले लिया है और अब सबसे शुभ श्री राम जन्मभूमि मंदिर में श्री रामजी का आशीर्वाद प्राप्त करने में सक्षम होना सबसे बड़ा आशीर्वाद है। मैं चाहूंगा कि श्री हनुमानजी का हर भक्त मेरे साथ यह गीत गाएं।’
बता दें ये म्यूज़िक वीडियो बाक़ी म्यूज़िक वीडियो से बहुत अलग हैं। इस म्यूज़िक वीडियो में लाइव एक्शन और एनीमेशन का अनोखा मेल हैं। उसकी डिजाइनिंग चिराग चंद्रकांत भुवा और शंभू जे सिंह द्वारा की गई है। वहीं इस गाने के डायरेक्टर राजीव खंडेवाल है।

Home / Entertainment / Bollywood / सुखविंदर सिंह की और से रामभक्तों को अनमोल भेंट,अयोध्या में लॉन्च हुई श्री हनुमान चालीसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो