scriptलॉकडाउन: घर से निकलते ही सुनील ग्रोवर को पड़े डंडे, तस्वीरें हुई वायरल | Sunil Grover shares a funny meme where cops are beating him | Patrika News
बॉलीवुड

लॉकडाउन: घर से निकलते ही सुनील ग्रोवर को पड़े डंडे, तस्वीरें हुई वायरल

सुनील ने एक मीम शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें अभिनेता लंबे बालों में बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

Mar 26, 2020 / 02:36 pm

Shaitan Prajapat

 सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर

कोरोना वायरस की वजह से देशभर में लॉकडाउन जारी है। इस समय सभी लोग अपने अपने घरों में बंद हैं। बॉलीवुड सेलेब्स और टीवी स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को इस खतरनाक वायरस से जागरूक कर रहे हैं। स्टार्स इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियो शेयर कर सुरक्षित रहने की अपील कर रहे हैं। कॉमेडियन-एक्टर सुनील ग्रोवार ने अपने अलग अंदाज में फैन्स को एक मैसेज दिया है।
Sunil Grover
सुनील ने एक मीम शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें अभिनेता लंबे बालों में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने मीम के माध्यम से बताने की कोशिश की है कि कोरोना के दहशत के बीच घर से निकलने के लिए मना किया गया है। अगर कोई निकलता है तो उसे पुलिस पकड़ सकती है। मीम पर लिखा है घर से निकलते ही, कुछ देर चलते ही। पोस्ट के साथ कैप्शन में कॉमेडियन ने लिखा, ‘भगवान के लिए घर पर रहो।’ उनका ये पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है। फैन्स इसे खूब पसंद कर रहे हैं।
View this post on Instagram

Ha ha Stay at home for God sake.

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

आपको बता दें कि इससे पहले एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपना एक मीम सोशल मीडिया पर शेयर किया था। फिल्म फिर हेरा फेरी को लेकर मीम बनाया गया है। फोटो में अक्षय की जगह कार्तिक का चेहरा लगा है और लिखा है, ‘मोदी जी ये लोग ऐसे नहीं मानेंगे, ये सुनना चाहते हैं कि 21 दिन में पैसे डबल।’ कार्तिक के इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है।
Sunil Grover

Home / Entertainment / Bollywood / लॉकडाउन: घर से निकलते ही सुनील ग्रोवर को पड़े डंडे, तस्वीरें हुई वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो