scriptपंप उखाड़ना या चिल्लाना नहीं थी ‘गदर’ की असल कहानी, सनी ने सुनाया मजेदार किस्सा | sunny deol talk about gadar 2 sequel story in detail | Patrika News
बॉलीवुड

पंप उखाड़ना या चिल्लाना नहीं थी ‘गदर’ की असल कहानी, सनी ने सुनाया मजेदार किस्सा

सनी देओल ( sunny deol ) की ब्लॅाकबस्टर फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ ( gadar: ek prem katha ) का जल्द ही सीक्वल आने वाला है।

मुंबईNov 10, 2022 / 07:04 pm

Riya Jain

gadar21593005593.jpg

बॅालीवुड एक्टर सनी देओल ( sunny deol ) की ब्लॅाकबस्टर फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ ( gadar: ek prem katha ) का जल्द ही सीक्वल आने वाला है। इन दिनों एक्टर इसी प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं। अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित 2001 की हिंदी पीरियड ड्रामा में सनी देओल ( sunny deol ) के आपोजिट बी-टाउन एक्ट्रेस अमीषा पटेल ( amisha patel ) नजर आई थीं। इसके सीक्वल को हिट बनाने के लिए एक्टर और निर्देशक जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं।

gadar-turns-20-director-anil-sharma-talks-about-the-scene.jpg

एक इंटरव्यू के दौरान सनी ने बताया, ‘गदर: एक प्रेम कथा’ किरदार तारा सिंह सिर्फ चिल्लाने या अपनी फिजिकल स्ट्रेंथ दिखाने के लिए नहीं था। यह एक पारिवारिक फिल्म थी। एक्टर आगे बताते हैं। ‘गदर 2’ ( gadar 2 ) के लिए, हम एक ऐसी कहानी चाहते थे जो भावनात्मक रूप से गदर के बराबर हो। गदर का तारा सिंह सिर्फ पंप उखड़ना और चिल्लाने के बारे में नहीं था। यह विभाजनकारी ताकतों से लड़ने और एक साथ रहने के लिए एक परिवार का संघर्ष था। इसमें पारिवारिक फिल्म के कंटेंट थे। हमने ‘गदर 2′ को तभी शुरू किया जब हमें यकीन था कि विरासत को आगे ले जाने के लिए हमारे पास कुछ आशाजनक है। कुछ अच्छा बनाना और उसके नाम पर खरा उतरना एक बहुत बड़ी चुनौती है। मुझे उम्मीद है कि हमने इसे मैनेज कर लिया है।’

919345-gadar.jpg
सनी देओल का वर्कफ्रंट
बता दें कि सनी देओल को आखिरी बार ‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट ‘ ( chup ) में देखा गया था जो 23 सितंबर को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में दुलकर सलमान और श्रेया धनवंतरी ने लीड रोल प्ले किया।

 

Home / Entertainment / Bollywood / पंप उखाड़ना या चिल्लाना नहीं थी ‘गदर’ की असल कहानी, सनी ने सुनाया मजेदार किस्सा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो