scriptSunny leone to perform musical broadway ''Abhimanyu'' | इस खास शो के लिए 15 किलो का लहंगा पहन 12 घंटे डांस प्रेक्टिस कर रही हैं 'सनी लियोन' | Patrika News

इस खास शो के लिए 15 किलो का लहंगा पहन 12 घंटे डांस प्रेक्टिस कर रही हैं 'सनी लियोन'

Published: Oct 30, 2019 05:48:47 pm

Submitted by:

rohit sharma

Sunny leone Upcoming Project : बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन 'अभिमन्यु' नामक म्यूजिक ब्रॉडवे में क्लासिकल डांस करती नजर आएंगी। 'अभिमन्यु' को कथक वादक संदीप महावीर कोरियोग्राफ कर रहे हैं।

Sunny Leone
बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन 'अभिमन्यु' नामक म्यूजिक ब्रॉडवे में क्लासिकल डांस करती नजर आएंगी। 'अभिमन्यु' को कथक वादक संदीप महावीर कोरियोग्राफ कर रहे हैं।

सनी इस प्ले के लिए काफी मेहनत कर रही हैं और 12 घंटे की रिहर्सल कर रही हैं। अभिमन्यु की खास बात यह है कि सनी शो में 15 किलो का लहंगा पहनकर 60 लोगों के साथ कथक करेंगी।
सनी शो लेकर काफी उत्साहित हैं। शो में अभिनय को लेकर सनी का कहना है कि, "मैं हमेशा से एक ब्रॉडवे करना चाहता थी और अब यह 'अभिमन्यु' के रूप में संदीप के साथ मेरा सपना पूरा हो रहा है"
अभिमन्यु के कोरियोग्राफर संदीप महावीर का कहना है कि अभिमन्यु को जीवन में लाना एक सपना था और सनी इसे पूरा करने जा रहीं हैं। सनी शो के लिए काफी मेहनत कर रही हैं वह 60 डांसर्स के ग्रुप के साथ एक बहुत ही भारी भारतीय पोशाक पहनकर अभिनय का पूर्वाभ्यास कर रही हैं।"
View this post on Instagram

Cutie pie!! @dirrty99

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

बता दें, अभिमन्यु एक ब्रॉडवे शैली में भारतीय शास्त्रीय नृत्य शो है। जिसमें कथक और हिपहॉप के संयोजन को एक ग्रुप नृत्य शो में शामिल किया गया है।

View this post on Instagram

Finally some sun!! Thanks Dubai!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

ट्रेंडिंग वीडियो