script30 साल पहले Sushmita Sen के सिर पर सजा था ताज, इमोशनल पोस्ट कर कही मन की बात | sushmita sen celebrates 30 years of winning miss universe crown actress shares photo with emotional caption on social media | Patrika News
बॉलीवुड

30 साल पहले Sushmita Sen के सिर पर सजा था ताज, इमोशनल पोस्ट कर कही मन की बात

Sushmita Sen celebrates 30 years of winning Miss Universe: सुष्मिता सेन ने 30 साल पहले मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम किया था। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल कैप्शन के साथ तस्वीर पोस्ट की है।

मुंबईMay 21, 2024 / 09:46 am

Riya Chaube

Sushmita Sen celebrates 30 years of winning Miss Universe
एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के 30 साल पूरे होने पर एक पोस्ट शेयर किया है। सुष्मिता ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की और एक लंबा नोट लिखा। सुष्मिता 21 मई 1994 को मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली पहली भारतीय थीं। आइए जानते हैं एक्ट्रेस ने पोस्ट में क्या लिखा।

सुष्मिता ने एक बच्चे के साथ शेयर की पुरानी तस्वीर

सुष्मिता सेन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बच्चे को गोद में लिए हुए तस्वीर शेयर की है। इसमें एक्ट्रेस बच्ची को देखकर मुस्कुराती हुई नजर आ रहीं । इस तस्वीर में एक्ट्रेस ने व्हाइट ड्रेस पहनी है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुष्मिता ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “यह छोटी लड़की, जिससे मैं एक अनाथालय में मिली थी, उसने मुझे एक 18 साल की लड़की को जीवन का सबसे मासूम लेकिन गहरा सबक सिखाया, जिसे मैं आज तक जी रही हूं। यह मोमेंट 30 साल पुराना है।” मिस यूनिवर्स में भारत की पहली जीत आज पुरानी हो गई है!!!”

यह भी पढ़ें: कान्स पहुंचे ‘बिनोद’, 10 मिनट तक गूंजी तालियों की गड़गड़ाहट

1994 में सुष्मिता सेन ने अपने नाम किया था मिस यूनिवर्स का टाइटल

सुष्मिता सेन ने 1994 में मिस यूनिवर्स का टाइटल अपने नाम किया था। इसके बाद युक्ता मुखी, लारा दत्ता और हरनाज संधू ने यह खिताब अपने नाम किया। 1994 के कार्यक्रम के दौरान लास्ट राउंड दौर में एक्ट्रेस से पूछा गया था, जिसके बाद मिस यूनिवर्स का टाइटल उनके नाम हुआ था। सुष्मिता से पूछा गया, “आपके लिए एक महिला होने का सार क्या है?” उन्होंने जवाब दिया, “एक महिला होना भगवान का एक उपहार है जिसकी हम सभी को सराहना करनी चाहिए। एक बच्चे की उत्पत्ति मां से होती है, जो एक महिला है। वह एक आदमी को दिखाती है कि देखभाल करना, शेयर करना और प्यार करना क्या होता है। यही एक महिला होने का सार है।”

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / 30 साल पहले Sushmita Sen के सिर पर सजा था ताज, इमोशनल पोस्ट कर कही मन की बात

ट्रेंडिंग वीडियो