scriptकान्स पहुंचे ‘बिनोद’, 10 मिनट तक गूंजी तालियों की गड़गड़ाहट | Panchayats Binod at Cannes Film Festival 2024 gets 10 minute standing ovation with clappin | Patrika News
हॉलीवुड

कान्स पहुंचे ‘बिनोद’, 10 मिनट तक गूंजी तालियों की गड़गड़ाहट

Panchayats Binod at Cannes Film Festival 2024: वेब सीरीज ‘पंचायत’ से फेमस हुए एक्टर अशोक पाठक कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में पहुंचे। यहां एक्टर की फिल्म को 10 मिनट तक तालियों की गूंज के साथ स्टैंडिंग ओवेशन मिला।

मुंबईMay 21, 2024 / 08:12 am

Riya Chaube

Panchayats Binod at Cannes Film Festival 2024
Panchayats Binod at Cannes Film Festival 2024: वेब सीरीज ‘पंचायत’ से फेमस हुए एक्टर अशोक पाठक के करियर में एक बहुत बड़ा माइलस्टोन आ गया है, जिसका इंतजार हर एक्टर को रहता है। अशोक की फिल्म ‘सिस्टर मिडनाइट’ का प्रीमियर दुनिया के सबसे बड़े फिल्म फेस्टिवल्स में से एक कान्स फिल्म फेस्टिवल में हुआ है। इसके लिए एक्टर फ्रांस पहुंचे, जहां वह लाइमलाइट में आ गए हैं।

अशोक पाठक की फिल्म का हुआ प्रीमियर

एक्टर अशोक पाठक की फिल्म ‘सिस्टर मिडनाइट’ का प्रीमियर कान्स फिल्म फेस्टिवल में हुआ है। अशोक पाठक के साथ फिल्म में राधिका आप्टे भी नजर आई थीं। इस फिल्म में राधिका आप्टे और अशोक पाठक ने मुंबई के स्लम में रहने वाले एक कपल का किरदार निभाया है। इस फिल्म को कान्स फिल्म फेस्टिवल के साथ ही पैरेलल चलने वाले डायरेक्टर्स फोर्टनाइट सेक्शन में सेलेक्ट किया गया था, जिसमें दुनियाभर से फिल्में दिखाई जाती हैं। ‘सिस्टर मिडनाइट’ इस साल भारत की तरफ से इसमें शामिल होने वाली एकमात्र फिल्म थी। इतना ही नहीं अशोक की फिल्म को यहां 10 मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन मिला है, जिसका वीडियो अशोक ने भी फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद अपनी स्टोरी पर शेयर किया था।
Panchayats Binod at Cannes 2024

अशोक पाठक वर्कफ्रंट

अशोक पाठक की वेब सीरीज ‘पंचायत’ का तीसरा सीजन जल्द अमेजन प्राइम वीडियो पर आने वाला है। यह वेब सीरीज 28 मई को ओटीटी पर रिलीज होगी। इस सीरीज के दोनों सीजन को लोगों ने खूब पसंद किया साथ ही सीरीज की स्टार कास्ट ने दर्शकों को खूब हंसाया था।


Hindi News/ Entertainment / Hollywood News / कान्स पहुंचे ‘बिनोद’, 10 मिनट तक गूंजी तालियों की गड़गड़ाहट

ट्रेंडिंग वीडियो