scriptSwachh Bharat Mission: खास अंदाज में बिग बी ने पीएम मोदी को दिया धन्यवाद  | Swachh Bharat Mission: The 74-year-old actor Big b re-tweeted to thank Modi | Patrika News
बॉलीवुड

Swachh Bharat Mission: खास अंदाज में बिग बी ने पीएम मोदी को दिया धन्यवाद 

एक ओर पीएम ने मन से जताया आभार, तो दूसरी ओर दिल से बिग बी ने दिया धन्यवाद…

Nov 28, 2016 / 02:19 pm

dilip chaturvedi

big b

big b

मुंबई। मन की बात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई मुद्दों पर बपनी बात रखी। कश्मीर की बात की, तो नोट बंदी के बारे में भी देशभर से मिल रहे सहयोग को सराहा और शुक्रिया अदा किया। इसके अलावा उन्होंने स्वच्छ भारत मिशन के बारे में भी बात कही। इसके तहत उन्होंने अमिताभ बच्चन का जिक्र किया। पीएम ने अमिताभ बच्चन को स्वच्छ भारत मिशन से जुडऩे और सहयोद देने के लिए आभार जताया। इस पर महानायक अमिताभ बच्चन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा ‘स्वच्छ भारत अभियान’ (स्वच्छ भारत मिशन) में उनका योगदान स्वीकार करने के लिए धन्यवाद दिया। मोदी ने रविवार को ट्विटर पर एक ऑडियो फाइल साझा की, जहां उन्होंने अमिताभ की कविता सुनी।


मोदी ने ट्विटर पर लिखा, “स्वच्छ भारत मिशन पर अमिताभ बच्चन का खास संदेश।”इसके बाद 74 वर्षीय अभिनेता ने दोबारा ट्वीट कर मोदी का आभार व्यक्त किया। बिग बी ने ट्विटर पर लिखा, “माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा मेरे छोटे-से योगदान को स्वीकार करने के लिए धन्यवाद।”

Home / Entertainment / Bollywood / Swachh Bharat Mission: खास अंदाज में बिग बी ने पीएम मोदी को दिया धन्यवाद 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो