scriptSwara Bhaskar ने कंगना पर साधा निशाना, कहा- जरूरी नहीं एक अच्छा कलाकार, अच्छा इंसान भी हो | Swara Bhaskar statement about Kangana Ranaut | Patrika News

Swara Bhaskar ने कंगना पर साधा निशाना, कहा- जरूरी नहीं एक अच्छा कलाकार, अच्छा इंसान भी हो

locationमुंबईPublished: Dec 15, 2020 10:38:44 pm

स्वरा भास्कर ( Swara Bhaskar ) ने फिर साधा कंगना ( Kangana Ranaut ) पर निशाना
इस बार कलाकार और इंसान को लेकर कर दी तुलना
दोनों में कई बार सोशल मीडिया पर हो जाती है जुबानी जंग

Swara Bhaskar ने कंगना पर साधा निशाना, कहा- जरूरी नहीं एक अच्छा कलाकार, अच्छा इंसान भी हो

Swara Bhaskar ने कंगना पर साधा निशाना, कहा- जरूरी नहीं एक अच्छा कलाकार, अच्छा इंसान भी हो

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ( Swara Bhaskar ) का कहना है कि फिल्मों में सकारात्मक और दमदार भूमिका निभाने वाले किसी कलाकार के बारे में यह जरूरी नहीं है कि वह अपनी असल जिंदगी में भी एक अच्छा इंसान हो।

वायरल वीडियो: रेमो डिसूजा ने हार्ट सर्जरी के बाद अस्पताल में किया डांस

कंगना का पंगा हुआ कई स्टार्स से
फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ ( Tanu Weds Manu Movie ) में स्वरा की सह-कलाकार रह चुकीं अभिनेत्री कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) को हाल ही में अपने साथी कलाकारों पर की गई अपनी विवादित टिप्पणियों के चलते सोशल मीडिया पर खूब आलोचना का सामना करना पड़ा है। सोशल मीडिया पर कंगना की कई बार लोगों से बहस भी हो जाती है। हाल ही गायक-अभिनेता दिलजीत दोसांझ से उनकी तूतू-मैंमैं हो गई थी। कंगना ने उर्मिला मातोंडकर को भी सॉफ्ट पॉर्न स्टार कहकर लोगों को नाराज कर दिया था। स्वरा और तापसी पन्नू जैसी अभिनेत्रियों का उल्लेख कंगना ने बी ग्रेड एक्ट्रेसेस के तौर पर किया है। यहां तक कि दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन को भी कंगना ने नहीं बख्शा था।

‘पर्दे का किरदार और असल इंसान समान हो जरूरी नहीं’
तो ऐसे में क्या कंगना एक बेहतर कलाकार एक अच्छा इंसान भी होता है वाक्य के विपरीत बैठती हैं? इस पर स्वरा ने कहा,’मेरे ख्याल से सिर्फ एकमात्र कंगना से ही इस वाक्य का कोई लेना-देना नहीं है। हां, पहले हमारे बीच बहस हुई है, लेकिन मुझे लगता है कि हमें इस उक्ति पर पुनर्विचार करने की जरूरत है कि एक अच्छा कलाकार एक अच्छा इंसान भी होता है। हम कई बार यह गलती कर देते हैं, सिर्फ इसलिए कि किसी ने पर्दे पर एक अच्छे इंसान की या किसी प्रेरक भूमिका को निभाया है, तो हम उसे एक अच्छा इंसान समझने की गलती कर बैठते हैं। किरदार को अच्छे से निभाने का मतलब है कि उस कलाकार में प्रतिभा है, वे अपने काम में अच्छे हैं। यह जरूरी नहीं कि असल जिंदगी में भी वह एक अच्छा इंसान हो।’

कोरोना मरीजों की 6 महीने सेवा करने वाली एक्ट्रेस हुईं लकवे का शिकार, अस्पताल में भर्ती

कथित बॉयफ्रेंड ने की सगाई
स्वरा के कथित बॉयफ्रेंड रहे हिमांशु शर्मा ने हाल ही राइटर कनिका ढिल्लन से सगाई कर ली है। दोनों ने एक प्राइवेट फंक्शन में सगाई की है। इसमें केवल नजदीकी मित्र और परिवार के लोग शामिल हुए। कनिका ने 2019 में फिल्ममेकर कोवलामुडी से रिश्ता तोड़कर हिमांशु से नाता जोड़ा लिया था। दोनों एक साल तक रिलेशन में रहे। कहा जाता है कि पहले स्वरा और हिमांशु रिलेशन में थे, लेकिन दोनों ने अपना रिश्ता खत्म कर लिया था।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y3jwk
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो