कोरोना मरीजों की Shikha Malhotra ने की सेवा, फिर हुआ कोरोना, अब आया लकवा, अस्पताल में भर्ती

By: पवन राणा
| Published: 11 Dec 2020, 09:55 PM IST
कोरोना मरीजों की Shikha Malhotra ने की सेवा, फिर हुआ कोरोना, अब आया लकवा, अस्पताल में भर्ती
कोरोना मरीजों की Shikha Malhotra ने की सेवा, फिर हुआ कोरोना, अब आया लकवा, अस्पताल में भर्ती

शिखा मल्होत्रा ( Shikha Malhotra ) की सेहत के बारे में मैनेजर अश्विनी शुक्ला ने बताया, 'उन्हें एक काफी गंभीर स्ट्रोक आया है। उनके शरीर का दाहिना हिस्सा बुरी तरीके से प्रभावित हुआ है। उन्हें विले पार्ले के कूपर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।'

मुंबई। कोरोना काल में कोविड-19 मरीजों की सेवा करने वाली एक्ट्रेस शिखा मल्होत्रा ( Shikha Malhotra ) का मुसीबतें पीछा छोड़ने का नाम नहीं ले रही हैं। शिखा को पहले कोरोना संक्रमण हो गया था। इससे उबरने के एक माह बाद अब उन्हें स्ट्रोक आने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके शरीर का दाहिना हिस्सा इससे काफी बुरी तरीके से प्रभावित हुआ है, जिसके चलते उन्हें जुहू के कूपर हॉस्टिपल में एडमिट कराया गया है।

यह भी पढ़ें : मीका सिंह का छलका दर्द, कहा-8 माह से नहीं मिला कोई काम

शिखा की हालत पहले से बेहतर
उनकी सेहत के बारे में जानकारी देते हुए शिखा की मैनेजर अश्विनी शुक्ला ने बताया, उन्हें एक काफी गंभीर स्ट्रोक आया है। उनके शरीर का दाहिना हिस्सा बुरी तरीके से प्रभावित हुआ है। उन्हें विले पार्ले के कूपर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। उनके मैनेजर ने बताया कि शिखा को 10 दिसंबर की रात को पैरालिसिस स्ट्रोक आया, जिसके बाद उन्हें ट्रीटमेंट के लिए अस्पताल ले जाया गया। वह बात नहीं कर पा रही हैं। शुक्ला ने बताया कि लकवाग्रस्त होने के चलते शिखा के शरीर का दायां हिस्सा बुरी तरह से प्रभावित हुआ है और वो इस वक्त ना तो चलने-फिरने‌ की हालत में है और न ही कुछ बोलने की, लेकिन‌ डॉक्टरों का कहना है कि शिखा की हालत पहले से बेहतर है।

यह भी पढ़ें : ट्रांसपेरेंट ड्रेस में एयरपोर्ट पर दिखीं प्रेग्नेंट करीना कपूर, सैफ अली और तैमूर साथ, देखें फोटोज

6 महीने की कोरोना मरीजों की सेवा
शिखा के पास नर्सिंग की डिग्री होने के चलते उन्होंने लॉकडाउन के दौरान कोविड-19 के मरीजों की अपनी इच्छा से सेवा की। उन्होंने यह सेवा कार्य मुम्बई के जोगेश्वरी स्थित 'हिंदू हृदय सम्राट ट्रॊमा सेंटर' में करीब 6 महीने तक किया। इसके बाद इसी दौरान अक्टूबर के महीने में व खुद भी वायरस की चपेट में आ गईं।

शिखा की फिल्में
शिखा ने फिल्म 'कांचली' में अभिनेता संजय मिश्रा के साथ बतैार एक्ट्रेस काम किया। इससे पहले वह फिल्म 'फैन' में शाहरुख खान के साथ नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा शिखा ने तापसी पन्नू की फिल्म 'रनिंग शादी डॉट कॉम' में भी काम किया है।