Taapsee Pannu के लिए ब्वॉयफ्रेंड मथाइस बोई ने मंत्री किरण रिजिजू से मांगी मदद, मिला ये जवाब

By: Neha Gupta
| Published: 05 Mar 2021, 10:15 PM IST
Taapsee Pannu के लिए ब्वॉयफ्रेंड मथाइस बोई ने मंत्री किरण रिजिजू से मांगी मदद, मिला ये जवाब

  • तापसी पन्नू के ब्वॉयफ्रेंड ने किरण रिजिजू से मांगी मदद
  • मथाइस बोई ने बताया तापसी और उसका परिवार है बेहद परेशान
  • मंत्री ने मथाइस बोई को जवाब देते हुए कही बड़ी बात

नई दिल्ली | बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स पर बुधवार से मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। आयकर विभाग ने अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू समेत कुछ स्टार्स के घर और दफ्तर पर छापेमारी की थी। तीसरे दिन भी अभी पूछताछ जारी बताई जा रही है। दोनों पर टैक्स चोरी का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि इनकम टैक्स डिपार्टमेंट तापसी और अनुराग से पूछताछ कर रहा है। वहीं इसी बीच तापसी के ब्वॉयफ्रेंड और इंडिनय बैडमिंटन कोच मथाइस बोई भी इस कारण से बहुत परेशान दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने तापसी और उनके परिवार के लिए खेल मंत्री किरण रिजिजू से मदद की गुहार लगाई है।

Mithun Chakraborty की बीजेपी में हुई एंट्री, जल्द होंगे शामिल.. 7 मार्च को पीएम मोदी की ब्रिगेड रैली में लेंगे हिस्सा!

मथाइस ने तापसी के लिए खेल मंत्री से मांगी मदद

मथाइस ने खेल मंत्री को एक ट्वीट कर मदद मांगी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- आईटी की रेड की वजह से तापसी और उनका परिवार काफी परेशान हो गया है। मैं थोड़ा परेशान हूं। मैं पहली बार बतौर कोच भारत को रिप्रेजेंट कर रहा हूं, लेकिन दूसरी तरफ तापसी के घर पर रेड की जा रही है, उनके परिवार को मुश्किल में डाला जा रहा है, किरण जी आप कुछ कीजिए।

किरण रिजिजू ने दिया दो टूक जवाब

किरण रिजिजू ने इंडियन बैडमिंटन कोच को दो टूक जवाब देते हुए ट्वीट कर लिखा- कानून सबसे ऊपर है और हम सभी को उसका सम्मान करना चाहिए। ये विषय आपके और मेरे दायरे से बाहर है। हमें अपने पेशेवर जिम्मेदारियों की ओर ध्यान लगाना चाहिए, जो भारतीय खेल के लिए फायदेमंद रहेगा। किरण रिजिजू के इस जवाब पर कई यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

बता दें कि बुधवार के दिन तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप समेत कई हस्तियों के घर आयकर विभाग ने छापेमारी की थी। जिसके बाद तीन दिन लगातार अभिनेत्री के घर और दफ्तर पर आयकर विभाग ने काफी कुछ खंगाला है। आईटी डिपार्टमेंट को टैक्स चोरी का संदेह है। जिसे लेकर सभी से पूछताछ भी की जा रही है। ऐसी भी खबर सामने आई कि तापसी के घर से 5 करोड़ की कैश रिसिप्ट मिली है, जिसकी जांच की जा रही है।