बीजेपी में शामिल हो जा रहे हैं Mithun Chakraborty, 7 मार्च को पीएम मोदी की ब्रिगेड रैली में लेंगे हिस्सा?

By: Neha Gupta
| Published: 05 Mar 2021, 07:24 PM IST
बीजेपी में शामिल हो जा रहे हैं Mithun Chakraborty, 7 मार्च को पीएम मोदी की ब्रिगेड रैली में लेंगे हिस्सा?
Mithun Chakraborty

  • मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी में हो सकते हैं शामिल
  • 7 मार्च को पीएम मोदी की रैली का बनेंगे हिस्सा
  • आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से फरवरी में की थी मुलाकात

नई दिल्ली | बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) 7 मार्च को भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी (PM Modi) की ब्रिगेड मैदान की रैली का मिथुन चक्रवर्ती हिस्सा होंगे। मिथुन चक्रवर्ती ने 16 फरवरी को आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) से मुलाकात की थी। जिसके बाद से ही ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि वो जल्द ही बीजेपी (BJP) में शामिल हो सकते हैं। मिथुन के बीजेपी में शामिल होने की खबर सामने के बाद पश्चिम बंगाल बीजेपी के उपाध्यक्ष और सांसद अर्जुन सिंह ने खुशी जताई। उन्होंने कहा कि ये पार्टी के लिए बहुत अच्छा साबित होगा। साथ ही बंगाल को इसका फायदा मिलेगा।

टोनी कक्कड़ के नए म्यूजिक वीडियो Tera Suit को लेकर अली गोनी और जैस्मिन भसीन हो रहे हैं ट्रेंड, फैंस ने बरसाया प्यार

पीएम मोदी की ब्रिगेड में होंगे शामिल

मिथुन चक्रवर्ती के बीजेपी में शामिल होने की खबर के बाद पार्टी की तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिथुन पीएम मोदी की ब्रिगेड रैली में शामिल होंगे जो कोलकाता में होगी।

बता दें कि मिथुन राज्यसभा सदस्य रह चुके हैं। उन्होंने साल 2014 के अप्रैल महीने टीएमसी ने राज्यसभा भेजा था। अप्रैल 2014 से दिसंबर 2016 तक वो सदन में रहे।

आठ चरणों में होगा मतदान

गौरतलब हो कि बंगाल में 294 सीटों के लिए आठ चरणों में वोटिंग होगी। 27 मार्च को पहले चरण के लिए मतदान होंगे। पहले चरण में 38 सीटों, दूसरे चरण में 30 सीटों पर मतदान होंगे। वहीं तीसरे चरण की वोटिंग 6 अप्रैल को होगी। चौथे चरण में 44 सीटों पर वोटिंग होगी। पांचवें चरण का चुनाव 17 अप्रैल को होगा, जहां 45 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। वहीं छठे चरण में 41 सीटों, सातवें चरण में 36 सीटों और आठवें चरण में 35 सीटों पर मतदान होंगे। वोटिंग के बाद नतीजे 2 मई को सामने आएंगे।

PM Narendra Modi