script‘दोस्ताना 2’ से तब्बू के भांजे फतेह रंधावा की बॉलीवुड में एंट्री! | Tabus Nephew Fateh Randhawa to play the second male lead in Dostana | Patrika News
बॉलीवुड

‘दोस्ताना 2’ से तब्बू के भांजे फतेह रंधावा की बॉलीवुड में एंट्री!

मीडिया पर चल रही खबरों के अनुसार, फतेह रंधावा फिल्म ‘दोस्ताना 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू ….

मुंबईJul 10, 2019 / 04:37 pm

Shaitan Prajapat

Tabus Nephew Fateh Randhawa to play the second male lead in Dostana

Tabus Nephew Fateh Randhawa to play the second male lead in Dostana

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर जल्द ही करण जौहर की दोस्ताना 2 में नजर आने वाले हैं। फिल्म की दो लीड कास्ट का नाम सामने आने के बाद अब तीसरी स्टारकास्ट का नाम का इंतजार था। नई रिपोर्ट की माने तो दोस्ताना के दूसरे पार्ट में अभिनेत्री तब्बू के भांजे फतेह रंधावा का नाम की चर्चा है।

Fateh Randhawa

मीडिया पर चल रही खबरों के अनुसार, फतेह रंधावा फिल्म ‘दोस्ताना 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं। बता दें कि फतेह रंधावा, विंदू दारा सिंह और उनकी पहली पत्नी फराह नाज के बेटे हैं। हालांकि, फराह और विंदू दारा सिंह का तलाक हो चुका है। फराह से तलाक के बाद विंदू ने डीना उमारोवा से शादी की थी।

Fateh Randhawa

पहले खबर आई थी कि फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में जाह्नवी और कार्तिक के साथ लीड रोल में सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएंगे। लेकिन अब नई रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के मेकर्स ने फतेह रंधावा का नाम फाइनल कर लिया है। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। विंदू दारा सिंह से एक इंटरव्यू में उनके बेटे के फिल्मों में आने के बारे मे पूछा गया, इसके जवाब में उन्होंने कहा, मेरा बेटा फिल्मों में हीरो बनने के लिए तैयार है।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘दोस्ताना 2’ से तब्बू के भांजे फतेह रंधावा की बॉलीवुड में एंट्री!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो