Tandav Trailer: सैफ अली खान ने दमदार अवतार से फिर जीता फैंस का दिल, डिंपल कपाड़िया करती दिखीं घनघोर राजनीति

By: Neha Gupta
| Published: 04 Jan 2021, 03:37 PM IST
Tandav Trailer: सैफ अली खान ने दमदार अवतार से फिर जीता फैंस का दिल, डिंपल कपाड़िया करती दिखीं घनघोर राजनीति
Tandav Trailer Out

  • सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • राजनीतिक ड्रामा से सराबोर दिखाई दिया ट्रेलर
  • डिंपल कपाड़िया और सुनील ग्रोवर ने लगाया तड़का

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan), डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) स्टारर वेबसीरीज तांडव का ट्रेलर (Tandav Trailer) रिलीज हो गया है। ट्रेलर ने रिलीज होते ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है। सैफ अली खान पहली बार बिल्कुल अलग अवतार में नजर आ रहे हैं। वहीं डिंपल कपाड़िया भी एक अलग तरह की राजनीति करती दिख रही हैं। पॉलिटिक्स से सराबोर वेबसीरीज तांडव को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है जबकि उन्होंने हिमांशु किशन मेहरा के साथ प्रोड्यूस भी किया है। इस वेबसीरीज में सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि कई टीवी एक्टर्स भी नजर आ रहे हैं।

अमेजन प्राइम की वेब सीरीज तांडव पूरी तरह से राजनीतिक ड्रामा से भरी हुई लग रही है। जिसमें डिंपल कपाड़िया पहली बार एक दमदार पॉलिटिशियन महिला के रूप में दिख रही हैं। वहीं सपोर्टिंग रोल में कई एक्टर्स नजर आ रहे हैं। जिसमें सुनील ग्रोवर, मोहम्मद जीशान, तिग्मांशु धूलिया, गौहर खान, कृतिका कामरा, डीनो मोरिया, सराह जेन डायस, अनूप सोनी और हितेन तेजवानी जैसे कलाकार नजर आएंगे। तांडव के ट्रेलर को देखने के बाद इतना तो साफ है कि ये वेब सीरीज राजनीति के कई राज खोलती हुई दिखाई देगी। साथ ही प्रधानमंत्री की सीट पर बैठने के लिए चल रही लड़ाई को भी बखूबी दिखाएगी।

कॉलेज में सरकार के खिलाफ आवाज उठाने वाले छात्रों का एक पहलू भी वेबसीरीज में देखने को मिलेगा। जिसे जीशान अयूब बखूबी दिखाएंगे। सत्ता के डार्क साइड को दिखाती तांडव से अली अब्बास जफर अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। वहीं डिंपल कपाड़िया भी पहली बार किसी वेब सीरीज में नजर आने वाली है। 15 जनवरी 2021 को आपको ये अमेजन प्राइम पर 9 भागों में देखने को मिल जाएगी।