'तेरे बिना' ने बनाया नया रिकॉर्ड, शूटिंग के दौरान सलमान और जैकलीन की थी ऐसी हरकत, देखें वीडियो

By: भूप सिंह
| Updated: 22 May 2020, 04:38 PM IST
'तेरे बिना' ने बनाया नया रिकॉर्ड, शूटिंग के दौरान सलमान और जैकलीन की थी ऐसी हरकत, देखें वीडियो

लॉकडाउन के बीच सलमान खान और जैकलीन पनवेल फॉर्महाउस पर बिता रहे हैं वक्त....

कोरोना वायरस महामारी के चलते देशव्यापी लॉकडाउन के बीच सलमान खान (Salman Khan) के सिर शूटिंग का जुनून सवार रहा। उन्होंने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के साथ अपने नए सिंगल सॉन्ग 'तेने बिना'(Tere Bina) को फिल्माया। यह सॉन्ग उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर जारी किया। सॉन्ग जारी होते ही सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हो गया। इस सॉन्ग को 24 घंटे में ही 12 मिलियन से अधिक लोगों ने देखा। वहीं 7 सात दिन में 27 लाख से अ धिक व्यूज मिले। यह सॉन्ग रिलीज होते ही टॉप ट्रेंड में रैंक करने लगा था। इस तरह सलमान के सॉन्ग 'तेने बिना' ने नया रिकॉर्ड बना डाला।

 

Salman Khan And Jacqueline Fernandez

टीजर को भी मिले अच्छे व्यूज
'तेरे बिना' सॉन्ग के 32 सेकंड के टीजर को सलमान ने अपने यूट्यूब और ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। इसका टीजर भी काफी हिट रहा है और पहले वीक में इसने 8.3 मिलियन व्यूज मिले। इस तरह देखते ही देखते सलमान का नया सॉन्ग 'तेरे बिना'नया रोमांटिक ट्रैक बन गया। सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज की जोड़ी वाला गीत विशेष रूप से सलमान के पनवेल फॉर्महाउस की मनोरम दृश्यों के बीच फिल्माया गया है।

Salman Khan And Jacqueline Fernandez

सलमान ने गाया और निर्देशन किया
'तेरे बिना' सॉग को सलमान खान ने खुद गाया और निर्देशित किया। इस रोमांटिक सॉन्ग को अजय भाटिया ने लिखा, जिसे शब्बीर अहमद ने लिखा है। म्यूजिक वीडियो के साथ सलमान ने 'तेरे बिना' का ऑडियो भी अपने यूट्यूब पर रिलीज किया।

 

View this post on Instagram

Breakfast with my love...

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

View this post on Instagram

💜 @bazaarindia

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

घोड़े के साथ खुद ने भी खाया घास
लॉकडाउन के बीच सलमान ने अपने पनवेल फॉर्महाउस से वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे अपने घोड़े को हरे घास खिलाया और खुद ने भी स्वाद चखा। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'ब्रेकफास्ट विद माय लव'। सलमान को घोड़े की यह घास काफी पसंद आई और वीडियो के अंत में यह कहते हुए दिखाए दिए। देखें, यह मजेदार वीडियो। सलमान के अलावा अभिनेत्री फर्नांडिस भी पनवेल फॉर्महाउस में घोड़े को घास खिलाने के साथ उसे प्यार करती नजर दिखी थीं। वहीं एक दूसरे वीडियो में वे पेड़ पर चढ़ती नजर दिखी थीं।

 

View this post on Instagram

Selfie King! My sunrise buddy 💙

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

लोगों में बांटे 10.50 करोड़ रुपए
सलमान ने लॉकडाउन के बीच मई महीने में 19000 मजदूरों के अकाउंट में 5 करोड़ 70 लाख रुपए ट्रांसफर करने का वादा किया है। इस तरह दो महीनों तक वह मजदूरों का खर्च उठाएंगे और कुल 10 करोड़ 50 लाख रुपए की मदद करेंगे।

Salman Khan Salman Khan news
Show More