scriptIrrfan Khan की फिल्म में अब दिखाई देंगे Shushant Singh Rajput, भयानक महामारी पर बनेगी फिल्म | The Film Sushant Singh Rajput Is Going To Work On A Terrible Epidemic | Patrika News
बॉलीवुड

Irrfan Khan की फिल्म में अब दिखाई देंगे Shushant Singh Rajput, भयानक महामारी पर बनेगी फिल्म

निर्माता आनंद गांधी ( Anand Gandhi ) की इरफान खान ( Irrfan Khan ) संग काम करने की इच्छा रह गई अधूरी
फिल्म में अब सुशांत सिंह राजपूत ( Shushant Singh Rajput ) को करेंगे कास्ट
महामारी के सकंट के बाद की दुनिया पर बनाने जा रहे हैं फिल्म

नई दिल्लीMay 14, 2020 / 03:04 pm

Shweta Dhobhal

Sushant Singh Rajput will work in Irrfan Khan's film

Sushant Singh Rajput will work in Irrfan Khan’s film

नई दिल्ली। 29 अप्रैल की सुबह शायद ही कोई भूल सकता है। जब हिंदी सिनेमा जगत के एक चमकते सितारें ने अचानक से अपनी सांसे छोड़ दी थी। दिवंगत इरफान खान ( Irrfan Khan ) के देहांत की खबर ने देश को हिला कर रख दिया था। बीमारी के दौरान भी इरफान कई फिल्मों में काम कर रहे थे। ऐसे में निर्माता आनंद गांधी ( Anand Gandhi ) ने भी इरफान खान संग काम करने की इच्छा जताई थी। जो अधूरी ही रह गई। ऐसे में अब खबरें सामने आ रही हैं कि इरफान की एक फिल्म में अब किसी और अभिनेता के संग फिल्म को पूरा किया जाएगा।

su.jpg

निर्देशक आनंद गांधी का कहना है कि वह 5 साल से वह एक स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। वह हमेशा चाहते थे कि इस फिल्म का हिस्सा इरफान खान बने। लेकिन ऐसा हो ना पाया। वहीं अब इस फिल्म में वह उनके अच्छे दोस्त और फेमस अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Shushant Singh Rajput ) संग काम करेंगे। फिल्म में चार अभिनेत्रियों को भी साइन किया जा रहा है। बता दें इस फिल्म का नाम ‘इमरजेंसी’ ( Emergency ) रखा जाएगा। इस फिल्म के बारें में बात करते हुए आनंद ने बताया कि ‘वह इस फिल्म में थोड़ा बहुत बदलाव करेंगे। क्योंकि फिल्म की कहानी एक महामारी पर आधारित है। कोरोनावायरस ( coronavirus ) के बाद लोगों को इस महामारी के बीच होना कैसा होता है अब यह समझाने की जरूरत नहीं है। इस फिल्म में अब महामारी के बाद की जिंदगी के बारें में ही बताएंगे।

फिल्म कई पो चे ( Kai Po Che ) और क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी की बॉयोपिक एम.एस धोनी: अनटोल्ड स्टोरी (M.S Dhoni: The Untold Story) में अपने बेहतरीन काम से सुशांत अपनी एक्टिंग का लोहा तो मनवा ही चुकें हैं। इस साल सुशांत फिल्म दिल बेचारा भी ( Dil Bechara Bhi ) में भी नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबरा ( Mukesh Chabbra ) कर रहे हैं। बता दे यह फिल्म The Fault In Our Stars जो कि एक हॉलीवुड फिल्म है। उसका हिंदी रीमेक है।

Home / Entertainment / Bollywood / Irrfan Khan की फिल्म में अब दिखाई देंगे Shushant Singh Rajput, भयानक महामारी पर बनेगी फिल्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो