Angrezi Medium एक्टर Irrfan Khan का हुआ देहांत, पेट में तकलीफ होने के चलते अस्पताल में हुए थे भर्ती

By: Shweta Dhobhal
| Published: 29 Apr 2020, 01:16 PM IST
Angrezi Medium एक्टर Irrfan Khan का हुआ देहांत, पेट में तकलीफ होने के चलते अस्पताल में हुए थे भर्ती
Actor Irrfan Khan Passed Away

  • अभिनेता इरफान खान ( Irrfan Khan ) का हुआ निधन
  • अस्पताल कोकिलाबे अस्पताल ( kokilaben hospital ) में ली अंतिम सांस

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान खान (Irfan Khan Died) का बुधवार को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी में इलाज के चलते निधन हो गया है। 54 साल की उम्र में इरफ़ान ने दुनिया को अलविदा कह दिया। मंगलवार की रात इरफ़ान के पेट में अचानक से दर्द उठा जिसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल के ICU भर्ती कराया गया। उस वक्त उनके साथ उनकी बीवी सुतापा सिकदर ( Irrfan Wife Sutapa Sikdar ) और दोनों बेटे मौजूद थे। बता दें 2018 में इरफ़ान ने कैंसर को कड़ी टक्कर दी थी।

शोक में डूबा बॉलीवुड

इरफान खान की मौत की खबर सबसे पहले निर्देशक सुजीत सरकार ( Shoojit Sircar Tweet ) ने ट्वीट कर दी थी। जिसमें उन्होंने लिखा था' कि मेरे प्यारे दोस्त आप इस बीमारी से लड़ते रहे....लड़ते रहे और लड़ते रहे। मुझे हमेशा आप पर गर्व रहेगा। हम एक बार फिर से मिलेंगे। उनके इस ट्वीट के बाद से बॉलीवुड में एक शोक की लहर दौड़ गई। सिनेमाजगत की कई हस्तियों ने उनकी मौत पर दुख जताते हुए ट्वीट किया।

 

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan Tweet ) ने भी इरफान खान की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि 'दिन की सबसे बुरी खबर है कि इरफान खान की मौत हो चुकी है उन्होंने अपने टैलेंट से बॉलीवुड जगत को बहुत कुछ दिया है।' इरफान के देहांत की खबर को सुन सभी सेलेब्स ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

परिवार को लगा दूसरा झटका

बता दें कुछ समय पहले ही इरफान खान की मां सईदा बेगम ( Irrfan Khan Mother Sayeeda Begum ) की 95 साल में निधन हो गया था। लॉकडाउन होने की वजह से इरफान अपनी मां के अंतिम संस्कार में भी नहीं पहुंच पाए थे। अब इरफान की हुई मृत्यु से उनका पूरा परिवार गम में डूब चुका है।

अंग्रेजी मीडियम

हाल ही में रिलीज़ हुई इरफान खान ( Irrfan Last Movie ) की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' ( Angerji Medium ) रिलीज़ हुई थी। लेकिन आखिरी बार उनके फैंस को उनकी आवाज़ एक ऑडियो ( Irrfan Last Audio ) में सुनाई दी गई थी। जिसमें उन्होंने अपने फैंस के लिए इमोशनल भरा मैसेज दिया था। लेकिन फिल्म में उनके बेहतरीन काम को देखकर उनके फैंस को पूरा विश्वास था कि वो बिल्कुल ठीक होकर फिर से दमदार वापसी करेंगे।

Irrfan Khan Irrfan Khan latest news Actor Irrfan Khan dies in Mumbai